टेलीविजन की संस्कारी बहू का ये बोल्ड अवतार हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

संगीता कपूरे
संगीता कपूरे

संगीता का कहना है कि एक संस्कारी बहु या इंसान को संस्कारी दिखने के लिए कोई पहनावे की जरुरत नहीं है. उनका सिर्फ पोशाक बदलता है संस्कार नहीं.

  • Share this:
फ़िल्मी दुनिया जैसी दिखती है वैसे असल ज़िंदगी में होती नहीं है, लेकिन हां कुछ अनुभव और कुछ असल ज़िंदगी इस पर्दे पर बड़ी ही खूबसूरती से तराशी गई है. इसीलिए आमतौर पर हमारे टेलीविज़न के पसंदीदा शो को प्राइम टाइम पर टेलीकास्ट किया जाता है. जब सब परिवार एक साथ घर पर मौजूद अपने टीवी स्क्रीन पर नज़र टिकाए बैठे होते हैं. और अपने पसन्दीदा कलाकार, उनके अभिनय और संस्कारी अवतार को देखना पसंद भी करते हैं.

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने ट्विटर पर शेयर किया एक और मीम

ऐसे ही फ़िल्मी परदे पर हर वक़्त आदर्शवादी बहू और बेटी के किरदार में नज़र आने वाली अभिनेत्री  संगीता कपूरे, फेमस धारावाहिक रामायण से मशहूर हुईं. टीवी सेलिब्रिटी संगीता कपूर एक स्टाइल डीवा भी हैं. वह अपनी वास्तविक समय की भूमिकाओं से दूर रहना चाहती हैं और अपने दिन-प्रतिदिन के जीवन में आधुनिक लुक को शामिल करती हैं.




संगीता की व्यक्तिगत शैली शांत, निडर और साथ ही ग्लैमरस भी है! अपने संस्कारी लुक से हटकर, संगीता ने हाल ही में अपना फोटोशूट करवाया जहां पर वह अलग अलग आउटफिट में कई बोल्ड अंदाज़ में पोज़ करते हुए नजर आईं.



संगीता का कहना है कि एक संस्कारी बहु या इंसान को संस्कारी दिखने के लिए कोई पहनावे की जरुरत नहीं है. उनका सिर्फ पोशाक बदलता है संस्कार नहीं. और मुझे आरामदायक कपड़े पसंद हैं. उन्होंने कहा कि मैं एक बहु का किरदार निभा रही हूं, जो अपने पहनावे और किरदार को बहुत पसंद करती है. आज के समय में भी स्टार्स अपने ऑन स्क्रीन अवतार को जितना पसंद करते हैं उतना ही उनकी असल ज़िन्दगी में आरामदायक कपड़े और लाइफ बिताना पसंद करते हैं. वैसे ही मैं भी अपनी ख़ुशी से कपड़े और ज़िन्दगी जी रही हूं.

संगीता, कई शो जैसे 'कुबूल है', 'छोटी बहू', 'देवों के देव महादेव' जैसी कई सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं. ऑनस्क्रीन ठेठ आज्ञाकारी बहू से एक ग्लैमरस डीवा में परिवर्तन निश्चित रूप से उनके फैंस के लिए चौंका देने वाला है. वर्तमान में संगीता लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता है प्यार का' में निधि राजवंश की भूमिका निभा रही हैं.

चुनाव के नतीजों से जुड़े हर एक ताजा अपडेट के लिए बने रहे न्यूज18 हिंदी के साथ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज