2 बार मैरिड लाइफ टूटने के बाद अब इनके प्‍यार में हैं श्‍वेता तिवारी?

श्‍वेता तिवारी ने की बातचीत.

TV एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) दो बार शादी कर चुकी हैं. लेकिन उनके दोनों ही वैवाहिक जीवन विफल रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. 'कसौटी जिंदगी की' टीवी शो से घर-घर फेमस हुईं एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का वैवाहिक जीवन सफल नहीं रहा है. श्‍वेता तिवारी ने दो शदियां कीं लेकिन दोनों ही विफल रहीं. इन सबके बावजूद श्‍वेता तिवारी ने हार नहीं मानी और समस्‍याओं का सामना डटकर किया. इस बीच श्‍वेता तिवारी ने इस बात का खुलासा किया है कि वह इन दिनों किसके प्‍यार में हैं.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्‍वेता तिवारी से पूछा गया कि वह इन दिनों किसके प्‍यार में हैं? इस पर श्‍वेता ने बताया 'मैं पहले से ही अपने बच्‍चों (पलक और रेयांश) के साथ प्‍यार में हूं. अब मेरे पास किसी और व्‍यक्ति के लिए वक्‍त नहीं है.'



     




    View this post on Instagram




     

    Good night selfies #etherealgirl @palaktiwarii


    A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on






    टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी ने आगे कहा, 'मैं अपने बच्‍चों के साथ इस कदर प्‍यार में हूं कि मुझे उनके सिवाय किसी और की जरूरत ही नहीं है.'

    बता दें कि 1998 में श्‍वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी की थी. 2007 में उनका उनसे तलाक हो गया. इसके बाद उन्‍होंने अभिनव कोहली से शादी की. यह शादी भी नहीं चल पाई.

     



     




    View this post on Instagram




     

    Be.You.tiful❤️ #nanhayatri #bts


    A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on






    राजा चौधरी से उनकी पलक नाम की बेटी है. जबकि अभिनव से उनका रेयांश नाम का लड़का है. श्‍वेता तिवारी इन दिनों वेब सीरीज 'हम तुम और देम' और 'मेरे डैड की दुल्‍हन' में नजर आने वाली हैं.

    यह भी पढ़ें: तनुश्री दत्‍ता का MeToo केस लड़ने वाले वकील पर छेड़छाड़ का आरोप, ये है मामला

    -13 डिग्री में शूटिंग कर रही थी ये भोजपुरी एक्‍ट्रेस, लगी ठंड तो ऐसे ली गर्मी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.