इस एक्ट्रेस ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर, बताई ये वजह

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 8:52 PM IST
इस एक्ट्रेस ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर, बताई ये वजह
इस एक्ट्रेस ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर, बताई ये वजह

टीवी एक्ट्रेस (TV actress ) तेजस्विनी प्रकाश (Tejaswi Prakash) ने सलमान खान (Salman Khan) के शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 8:52 PM IST
  • Share this:
टीवी एक्ट्रेस (TV actress ) तेजस्विनी प्रकाश (Tejaswi Prakash) ने बिग बॉस 13 (Big Boss 13) का ऑफर ठुकरा दिया है. खबर है कि तेजस्विनी प्रकाश को बिग बॉस से अप्रोच किया गया था. लेकिन एक्ट्रेस ने सलमान खान (Salman Khan) के शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया है. इसकी पुष्टि खुद तेजस्विनी प्रकाश ने की है. हालांकि जबसे तेजस्वनी के बिग बॉस 13 में आने की खबरें सामने आई फैंस काफी एक्साइटेड थे. लेकिन अभी लोगों को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को रियलिटी शो में देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा.

पिंकविला से बातचीत में तेजस्विनी प्रकाश ने कहा, ''मुझे बिग बॉस 13 के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन मैंने अभी एक रियलिटी शो खत्म किया है इसलिए मुझे ब्रेक चाहिए.' साथ ही तेजस्विनी प्रकाश ने कहा कि लेकिन शायद किसी और सीजन में फैंस मुझे बिग बॉस में देखें.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Taking memories leaving footprints 👣 . . Styling @stylebysujatasetiya Assissted by @manigosain8 @soniajaiswall Outfit @selectandyou . #know #love #time


A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash) on





तेजस्विनी प्रकाश ने खतरों के खिलाड़ी 10 में पार्टिसिपेट किया है. वे शो से एलिमिनेट हो गई हैं. तेजस्विनी टॉप 3 में अपनी जगह नहीं बना पाईं. वर्कफ्रंट पर तेजस्विनी कई टीवी शोज में दिखी हैं. पहला लीड रोल उन्हें कलर्स के शो संस्कार: धरोहर अपनों की से मिला था. इसमें उनके अपोजिट जय सोनी थे. इसके बाद वे स्वरागिनी, पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया जैसे शो में नजर आई हैं. बिग बॉस-13 29 सितंबर से शुरू हो सकता है.

ये भी पढ़ें- Fake लवर्स बनकर Nach Baliye में ली एंट्री, खुल गया राज?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 8:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...