टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने शेयर किए कोविड-19 से उबरने के अनुभव

उर्वशी ढोलकिया.
उर्वशी ढोलकिया.

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने शनिवार को बताया कि वह कुछ दिन पहले कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गई थीं और अब उससे उबर गई हैं. ढोलकिया (41) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 2:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई. प्रसिद्ध टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने शनिवार को बताया कि वह कुछ दिन पहले कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गई थीं और अब उससे उबर गई हैं. ढोलकिया (41) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि बीते कुछ दिन उनके लिए काफी उथल-पुथल भरे रहे.

ढोलकिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि, 'बीते 25 दिन से न केवल मैं काम से दूर हूं बल्कि ये दिन स्वास्थ्य के लिहाज से भी मेरे लिए उथल-पुथल भरे रहे. मैंने इस मुद्दे पर खामोश रहना बेहतर समझा क्योंकि मैं जानती थी कि यह एक ऐसी लड़ाई है, जिसे मुझे खुद ही पूरी ताकत के साथ लड़ना है. मैंने तय किया था कि जब तक मैं इस जंग में जीत हासिल नहीं कर लेती, तब तक इस बारे में कुछ नहीं बोलूंगी.'
View this post on Instagram

🙏🏻

A post shared by Urvashii Dholakia (@urvashiidholakia) on







उर्वशी ढोलकिया ने कहा, 'अब जब मैं कोरोना वायरस के संक्रमण से उबर चुकी हूं तो सबको बताना चाहती हूं कि मैंने कोरोना वायरस को हरा दिया है.' ढोलकिया लोकप्रिय टीवी धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका के किरदार के लिए काफी मशहूर हुई थीं.

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने लॉकडाउन के दौरान Trending Now नाम का एक वर्चुअल चैट शो चलाने लगी. इस शो लिए सारा काम खुद ही करती थीं. फोन पर लगातार काम करने की वजह से उन्हें टेनिस एल्बो से जूझना पड़ गया. एक्ट्रेस ने खुद इसके बारे में बताया था. स्पॉटबॉय से बातचीत में उर्वशी ने कहा था, 'कुछ दिन पहले मुझे टेनिस एल्बो हो गया था. लगातार फोन पकड़ने से यह प्रॉब्लम हो गई, क्योंकि मेरा सारा काम इसी पर होता था. मेरे शो के लिए कई बार मैं खुद एडिट करती थीं. उन्होंने बताया था कि इसके ज्यादातर एपिसोड्स खुद ही उन्होंने एडिट किए थे.

उर्वशी को जो दिक्कत हुई है वो अक्सर लोगों को ज्यादा या फिर यूं कहें कि लगातार फोन का इस्तेमाल करने से होती है. इसमें कोहनी के बाहर की तरफ दर्द होने लगता है, जिसे मेडिकल साइंस टेनिस एल्बो कहता है. अगर यह बीमारी हो गई और शुरुआत में ही सावधान नहीं हुए तो असहनीय दर्द झेलने को मजबूर होना पड़ता है. लंबे समय तक फोन का इस्तेमाल, चोट लगने, गलत तरीके से लंबे समय तक बाइक चलाने, मांसपेशियों व हड्डियों में कमजोरी से भी ये बीमारी हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज