अंकिता लोखंडे से श्‍वेता तिवारी तक इन TV एक्ट्रेस का सफल नहीं हुआ पहला प्यार

पहला प्यार बहुत खास होता है.

पहला प्यार बहुत खास होता है.

टीवी की ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्हें पहला प्यार तो मिला लेकिन मुकम्मल नहीं हो सका.

  • Share this:
पहला प्यार बहुत खास होता है. हमाने जीवन में वो एक शख्स बेहद खास हो जाता है, जिसको हम चाहने लगते हैं. दोनों की अच्छाई और बुराई को सुधारने के साथ एक नई राह पर चलने का एहसास भी खास होता जाता है. लेकिन ये भी सच है कि सच्चा प्यार सब की किस्मत में नहीं होता. कभी-कभी प्यार भरे रिश्तों में कड़वाहट इतनी होती है कि लाख कोशिशों के बाद भी रिश्तों में दरार आ ही जाती है. टीवी की ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्हें पहला प्यार तो मिला लेकिन मुकम्मल नहीं हो सका.




Sushant Singh Rajput, Sandeep Singh, Ankita Lokhnde, Sushant Singh Rajput friend Sandeep Singh, sushant relationship with ex girlfriend ankita lokhande, sandeep singh instagram post, social media, viral post, viral news, bollywood, entertainment, news 18 hindi, network 18, सुशांत सिंह राजपूत, संदीप सिंह, अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त संदीप सिंह, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह राजपूत का रिश्ता, संदीप सिंह इंस्टाग्राम पोस्ट, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट, वायरल न्यूज, बॉलीवुड, मनोरंजन, न्यूज 18 हिंदी, नेटवर्क 18
टीवी से बॉलीवुड का सफर करने वाले दो कलाकार अंकिता लोखंड़े और सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी को कौन नहीं जानता. दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती थी. टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से शुरू हुई इन लव स्टोरी अचानक खत्म हो गई, ऐसा क्यों हुआ कोई नहीं जानता.




टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में प्रेरणा के नाम से फेमस श्वेता को जिंदगी में दो बार प्यार हुआ. पहले प्यार राजा चौधरी से हुआ, दोनों की शादी भी हुई, लेकिन बेटी पलक के होने के बाद रिश्ते में दरार आने लगी. दोनों ने तलाक ले लिया. इसके बाद फिर श्वेता को फिर प्यार हुआ और उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन रिश्ता भी टिक न सका और दोनों अलग हो गए.






एक दौर था जब टीवी जेनिफर एक्ट्रेस जेनिफर और करण की जोड़ी को लोग सुपर क्यूट कपल कहते थे. दोनों की जोड़ी सिर्फ पर्दे पर ही नहीं लोगों को रीयल लाइफ में भी पसंद आती थी. दोनों ने दोस्ती को नया नाम देकर शादी की, लेकिन शादी के बाद चीजें पहली जैसी नहीं रही. दोनों ने रिश्ते को तोड़ दिया लेकिन कोई नहीं जानता कि दोनों ने अपने रिश्ते को तलाक से साथ खत्म क्यों किया.

रश्मि देसाई टीवी की वो एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने लाइफ में कई दुखों को देखा लेकिन कभी हंसना नहींं छोड़ा. साल 2007 में उन्हें टीवी सीरियल उतरन नेम और फेम मिला. यहीं उन्हें अपने को स्टार नंदीश संधू से प्यार हुआ दोनों कुछ साल बाद शादी भी की लेकिन वो भी टूट गई. खबरें आई नंदीश, रश्मि के साथ मारपीट करते थे. इसके बाद रश्मि की लाइफ में अरहान खान आए, बिग बॉस 13 में उन्होंने रश्मि को प्रपोज किया लेकिन रश्मि के साथ ये रिश्ता यही खत्म हो गया. बताया गया कि अरहान पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है और रश्मि इस खबर से अंजान थीं.




मधुरिमा तुली और विशाल आदित्‍य सिंह की लवलाइफ से फाइट लाइफ तक की स्टोरी से दुनिया वाकिफ हो गई है. कभी हरदम साथ निभाने के वादे करने वाले आज एक-दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते हैं. बिग बॉस 13 में दोनो का प्यार और फिर हाथापाई सभी ने देखी. कहा जाता है कि इस कपल के रिलेशनशिप में दरार 'नच बलिए' के दौरान पड़ी थी.




टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर को अपने को स्टार शालीन भनोट से प्यार हुआ. एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने साल 2009 में अपने रिश्ते को नया नाम दिया. शादी के बाद दोनोंं का एक बेटा भी हुआ लेकिन रिश्ते में प्यार नहीं बचा. हालांकि सच से पर्दा तब उठा जब दलजीत ने एक दिन पुलिस स्टेशन जाकर शालीन के खिलाफ मारपीट की शिकायत की.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज