TRP की रेस में 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, 'इमली' ने 'कुंडली भाग्य' को पछाड़ा

ये टीआरपी 6 दिसंबर 2020 से 1 जनवरी 2021 तक की है.

ये टीआरपी 6 दिसंबर 2020 से 1 जनवरी 2021 तक की है.

साल 2020 के आख‍िरी हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में शो 'अनुपमा' टीआरपी का रेस में सबसे आगे रहा, जबकि श्रद्धा आर्या के शो 'कुंडली भाग्‍य' को इस बार घाटा सहना पड़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 10:29 AM IST
  • Share this:
मुंबई. नए साल के पहले दिन की टीआरपी (TRP) ने बता दिया कि लोगों को कौन सा सीरियाल पसंद आ रहा है. साल 2020 के आख‍िरी हफ्ते यानी 26 दिसंबर 2020 से 1 जनवरी 2021 तक की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है. नए साल पर लोगों को 'अनुपमा (Anupamaa)' का साथ पसंद आ रहा हैं. इस हफ्ते भी स्टार प्लस आने वाले शो 'अनुपमा' टीआरपी का रेस में सबसे आगे रहा, जबकि श्रद्धा आर्या के शो 'कुंडली भाग्‍य' को इस बार घाटा सहना पड़ा है. वहीं, टीवी सबसे पसंदीदा शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' टीआरपी रेस से एक बार फिर बाहर हो गया.

रूपाली गांगुली के फैंस ने एक बार फिर से 'अनपुमा (Anupamaa)' साल 2020 के आख‍िरी हफ्ते में जमकर प्यार भरसाया. 52 हफ्ते की टीआरपी में 'अनपुमा' नंबर-1 टीवी शो बनकर उभरा है. शो को 8920 इंप्रेशन की टीआरपी रेटिंग मिली है.

दूसरे नंबर पर लिस्‍ट में 'इमली' सीरियल है. दिलचस्‍प है कि यह सीरियल बीते साल नवंबर महीने में ही शुरू हुआ है. इस सीरियल की कहानी एक आदिवासी लड़की इमली के इर्द-गिर्द घूमती है. शो को 7573 इंप्रेशन की टीआरपी रेटिंग मिली है. हाल ही में आदित्य और मालिनी की शादी हुई है और इस ट्रैक के साथ ही साथ सीरियल में कई धमाकेदार ट्विस्ट सामने आ रहे हैं.

श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर स्टारर सीरियल 'कुंडली भाग्य' के दर्शकों को हनीमून ट्रैक काफी पसंद तो आया लेकिन इस हफ्ते टीवी शो 'इमली' से पिछड़कर टीआरपी के तीसरे पायदान पर पहुंच गया. नंबर-2 की पोजिशनं से ख‍िसककर यह शो अब तीसरे नंबर पर आ गया है. साल 2017 में शुरू हुए इस सीरियल को दर्शक काफी पसंद करते हैं.
चौथे नंबर पर स्टार प्लस पर आने वाले नए सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' है. इस सीरियल में आयशा सिंह और नील भट्ट के साथ ऐश्‍वर्या शर्मा लीड रोल में हैं. शो को 6697 इंप्रेशन की टीआरपी रेटिंग मिली है.

सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया स्टारर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' ने काफी लम्बे समय बाद टॉप 5 शोज की लिस्ट में एंट्री मारी है. साल 2014 में शुरू हुए इस सीरियल के 1700 से अध‍िक एपिसोड दिखाए जा चुके हैं. शो को 6215 इंप्रेशन की टीआरपी रेटिंग मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज