• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 12, Day 19- नेहा बनीं घरवालों की गुनाहगार, बैठना पड़ा बिग बॉस की नाक के नीचे

Bigg Boss 12, Day 19- नेहा बनीं घरवालों की गुनाहगार, बैठना पड़ा बिग बॉस की नाक के नीचे

बिग बॉस 12

बिग बॉस 12

वीकेंड का वार में सलमान खान ने लगाई करणवीर वोहरा को भी लगाई फटकार. कहा- महान मत बनो, गेम खेलो.

  • Share this:
    बिग बॉस सीजन-12 के 19वें दिन वीकेंड का वार में गोविंदा के साथ सलमान खान ने घरवालों को कुछ मजेदार टास्क दिए. इसमें उन्हें सेल्समैन बनकर एक प्रोडक्ट के तौर पर अपने साथी घरवालों को बेचना था. इस दौरान सुरभि को मिला श्रीसंत प्रेशर कुकर को बेचने का मौका. दीपिका ने बेचा सुरभि बॉम्ब. वहीं दीपक को अनूप और जसलीन को कद्दू और छुरी बनाकर बेचने के लिए कहा गया.

    इस पर दीपक ने कहा- जसलीन छुरी को आप कहीं भी घुमा सकते हैं, कभी कभी ये अपनी खुद की कही हुई बातें भी काट लेती हैं. सलमान ने भी इसमें अपनी बात जोड़ते हुए कहा कि अनूप ऐसे कद्दू हैं, जिन्हें छुरी से कटने का शौक है.

    इस हंसी-मजाक के बाद बारी आई सलमान खान की क्लास और एलिमिनेशन की. इस हफ्ते से घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था अनूप जसलीन, श्रीसंत और सृष्टि रोडे को.



    इससे पहले जब घरवालों को किसी ऐसे सदस्य या जोड़ी की तस्वीर पर कीचड़ डालने के लिए कहा गया, जिसे वो घर में नहीं देखना चाहते, तो ज्यादातर घरवालों ने रोमिल और सुरभि की जोड़ी को चुना और उनकी तस्वीर पर कीचड़ पोत दी. सिर्फ दीपक और उर्वशी ने उन दोनों का सपोर्ट किया और कहा कि वो दोनों रियल हैं और खेल जीतने के लिए खेल रहे हैं, जबकि बाकी लोग अच्छा बनने का ढोंग कर रहे हैं.



    ज्वालामुखी टास्क के दौरान सिंगल्स के लिए गए फैसलों पर भी सलमान खान ने घरवालों से सवाल किए और खासतौर पर करणवीर से महान बनने की बजाय गेम खेलने के लिए कहा. करणवीर को कई बार सलमान खान ने बातों में गेम समझाने की कोशिश की, इस दौरान करणवीर सलमान खान की बातों पर हैरान भी हुए और गेम समझने की कोशिश करते भी दिखे.

    इसके बाद सुरभि ने कहा कि श्रीसंत लड़कियों को वीक सेक्स के तौर पर दिखाते हैं और हर बार लड़कियों को कमजोर समझते हैं. टास्क के दौरान भी वो अपनी इसी मेंटेलिटी के साथ डील करते हैं. सलमान ने भी कहा कि उन्होंने श्रीसंत को शिवाशिष  से बोलते देखा कि लड़की के लिए हारोगे, तो महान बनोगे. इस पर सलमान ने श्रीसंत की क्लास भी लगाई.

    इसी दौरान इस राज से भी परदा उठा कि शिवाशिष कैप्टेंसी टास्क के दौरान बार-बार हाथ बदल रहे थे, जिसके बारे में नेहा को मालूम नहीं चला था. ऐसे में घरवालों ने नेहा को बनाया इस हफ्ते का सबसे बड़ा गुनाहगार. सजा के तौर पर उन्हें बिग बॉस की नाक के नीचे बिठाया गया, जिसमें से निकलते हुए तेल के नीचे नेहा को बैठना पड़ा. अब कल मालूम चलेगा कि इस हफ्ते किसे मिले हैं, सबसे कम वोट.

     

     

    ये भी पढ़ें
    Bigg Boss 12: सलमान खान को बिग बॉस ने किया निष्कासित, भाईजान ने दिया ये जवाब

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज