Bigg Boss 14: दिल और दिमाग के बीच फंसी राखी सावंत, Video में रोती हुई दिखीं

दिल और दिमाग के बीच फंसी राखी सावंत, ‘वीकेंड का वार’ प्रोमो में दिखीं रोती हुई. राखी सावंत और अभिनव  शुक्ला. (फोटो साभार @ColorsTV)

दिल और दिमाग के बीच फंसी राखी सावंत, ‘वीकेंड का वार’ प्रोमो में दिखीं रोती हुई. राखी सावंत और अभिनव शुक्ला. (फोटो साभार @ColorsTV)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लेटेस्ट प्रोमो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) को रोते हुए और कंफ्यूजन में दिखाया गया है, क्या वो अभिनव को नोमिनेट करेंगी या अपने दिल की सुनेंगी, ये देखना दर्शकों के लिए इंटरेस्टिंग होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 1, 2021, 2:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इस बार का नोमिनेशन राखी सांवत (Rakhi Sawant) के लिए दिल और दिमाग की लड़ाई साबित होगा. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लेटेस्ट प्रोमो में राखी सावंत को रोते हुए और कंफ्यूजन में दिखाया गया है, क्या वो अभिनव शुक्‍‍‍‍ला (Abhinav Shukla) को नोमिनेट करेंगी या अपने दिल की सुनेंगी, ये देखना दर्शकों के लिए इंटरेस्टिंग होगा. ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड कैसा रहने वाला है, इसकी झलक प्रोमो से मिल रही है. प्रोमो में बिग बॉस (Bigg Boss 14) कंटेस्टेंट कई सवालों के चौंकाने वाले जवाब दे रहे हैं.

प्रोमो में दिखाया गया है कि अली गोनी (Aly Goni) और देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharya) एक गेम शो को होस्ट कर रहे हैं, जिसे सलमान खान लॉन्च करते हैं. शो में दो राउंड हैं. एक डेंजरस क्वेश्चन राउंड और दूसरा रैपिड फायर राउंड. अली और देवोलीना सबसे पहले रुबीना से उस कमेंट का जिक्र करते हैं, जिसमें वह सलमान पर एजाज खान का हमेशा पक्ष लेने का आरोप मढ़ती हैं. इसे रुबीना सही बताती हैं. सलमान इससे चौंक जाते हैं और रुबीना से पूछते हैं कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है?

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)




अली अगले कंटेस्टेंट के तौर पर अभिनव शुक्ला से सवाल करते हैं कि उनकी पुरानी जेंटलमैन वाली छवि असली है या फेक जो वह इस समय दिखा रहे हैं. इस पर वह राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बर्ताव पर बात करते हैं, जिसके बाद अली उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें लगता है कि उन्होंने भी राखी को अपने मनोरंजन के लिए इस्तेमाल किया था. अभिनव इस आरोप को साफ तौर पर गलत बताते हैं.

प्रोमो में आगे राखी को रैपिड फायर राउंड खेलते हुए दिखाया गया है. उनसे पूछा जाता है कि उनका प्यार सच्चा है या झूठा ? इस पर राखी तुरंत जवाब देती हैं, झूठा.

बता दें शुरु में जब राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार किया था और उनकी ये दोस्‍ती काफी मजेदार लग रही थी. यहां तक की रुबीना भी राखी की हर हरकत पर हंसते हुए ही नजर आती थीं. लेकिन बाद में राखी ने अभिनव के साथ कुछ ऐसी हरकतें की, जो उन्हे पसंद नही आ रही हैं.





होस्ट सलमान खान ने भी अभिनव के शॉर्ट्स का नाड़ा खींचने को लेकर राखी सावंत की क्लास लगाई थी और हद में रहने को कहा. वहीं सलमान ने कहा कि राखी सावंत की इन हरकतों की वजह से अभिनव शुक्ला को फायदा हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज