Home /News /entertainment /

Bigg Boss Day 05: अनूप जलोटा को 'दोगला' कहने पर जसलीन के हत्थे चढ़े दीपक

Bigg Boss Day 05: अनूप जलोटा को 'दोगला' कहने पर जसलीन के हत्थे चढ़े दीपक

jasleen1

jasleen1

कप्तानी से जुड़े पहले टास्क में दीपिका कक्कड़ को मिली करारी हार के बाद घर का माहौल काफी तनाव भरा है. घर में पहला कप्तान बनने का मौका मिला है कृति और रोशमी की जोड़ी को

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    कृति और रोशमी घर की पहली कप्तान बन गई हैं और उन्होंने घरवालों को काम दे दिया है. बर्तन की जिम्मेदारी के लिए सभी को कहा गया है कि वो अपने बर्तन खुद साफ करें. इस बीच घरवालों के सामने अभी तक लड़ते हुए दिखे श्रीसंत आज रोते दिखे. श्रीसंत को बाहर आना है और वो इस खेल को और नहीं खेलना चाहते हैं.

    सबा और कृति के बीच लड़ाई होना शुरु हो चुकी है. सबा और सोमी ने फैसला किया है कि वो कृति और रोशमी की कप्तानी को खराब करेंगे और इसकी शुरुआत सबा ने कृति को सुबह-सुबह डांट कर की. इसी बीच कालकोठरी की सज़ा के लिए लोगों का चुनाव हुआ और निर्मल और रोमिल की जोड़ी और करणवीर का चुनाव किया गया. करणवीर के सोने की वजह से उनको लोगों ने चुना लेकिन दीपक ने कहा कि करणवीर ने 'क्लास' की बात की और ये बात ठीक नहीं थी.रोमिल और निर्मल को काम नहीं करने के लिए चुना गया और इस सज़ा के साथ ये तीनों घर से बाहर जाने के लिए सीधे सीधे नाॅमिनेट हो गए. बाद में रोमिल को एहसास हुआ कि वो गलत जगह फंस गए हैं.



    घरवालों के मत में सृष्टि रोड को घर से बाहर होना चाहिए क्योंकि वो घर में किसी से मिली जुली नहीं हैं. अनूप जलोटा ने कहा कि घर की कप्तान गलती से बनी कृति और रोशमी को भी घर से निकल जाना चाहिए क्योंकि वो घर में अपनी छाप नहीं छोड़ पा रही हैं.इसी बीच अनूप जलोटा को दोगला कह कर दीपक ने जसलीन से पंगा मोल ले लिया. दीपक को लगा कि वो जसलीन के सामने अनूप जलोटा को गलत कह देंगे लेकिन जसलीन तो दीपक पर चिल्ला पड़ीं. हालांकि उर्वशी ने दीपक के लिए आवाज उठाई पर जसलीन के सामने उन्हें शांत ही रहना पड़ा.

    बिग बॉस 12 देखकर लग रहा है कि ये अब तक का सबसे मसालेदार सीजन होगा. घर में भरपूर हंगामा और एंटरटेनमेंट हो रहा है. कल का दिन भी काफी दिलचस्प रहा. जहां दीपिका पहला कैप्टेनसी टास्क हार गईं,  वहीं श्रीसंत एक बार फिर अपना आपा खो बैठे और शिवाशीष के साथ जुबानी जंग करने लगे. अनूप जलोटा का एक और नया रूप देखने को मिला और उन्होंने सनी लियॉन का 'बेबी डॉल' गाना गाकर लड़कियों को नाचने पर मजबूर कर दिया.



     

    देखना दिलचस्प होगा कि 'वीकेंड का वार' में कौन-से मुद्दे उठेंगे. अब तक श्रीसंत अपने गुस्से की वजह से घरवालों के निशाने पर आ गए हैं. वहीं जयपुर की खान सिस्टर्स भी अपने व्यवहार की वजह से घरवालों का गॉसिप कंटेंट बन चुकी हैं. दोनों बहनों को सबसे पंगे लेते देखा जा सकता है.

    सृष्टि रोड 'ट्रू सेलेब्रिटी' बनने की फ़िराक में हैं. उन्हें हर वक्त तैयार होते और गप्पे लड़ाते देखा जा सकता है.



    शो का इतिहास रहा है कि सलमान ने अति करने वाले किसी भी कंटेस्टेंट को कभी नहीं बख्शा. जब सलमान भाई को लगता है कि कंटेस्टेंट्स कुछ ज़्यादा ही लिमिट क्रॉस कर रहे हैं तो फिर उनके गुस्से को कोई नहीं रोक सकता. खैर देखते हैं कि इस हफ्ते के स्पेशल गेस्ट वरुण धवन का सामने सलमान घरवालों का क्या हाल करते हैं.

    यह भी पढ़ें
    एकता कपूर ने बनाई भारत की सबसे बोल्ड वेब सीरीज XXX, यहां देखें ट्रेलर

    Tags: Anup jalota, Anup Jalota and Jasleen Matharu, Bigg boss, Bigg boss 12, Deepak Thakur and Urvashi Vani, Deepak Thakur Singer, Dipika Kakar Ibrahim, Karanvir Bohra, Kriti Verma, Nirmal Singh and Romil Chaudhary, Roshmi Banik, S Sreesanth, Salman khan, Somi Khan and Saba Khan, Sourabh Patel and Shivashish Mishra

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर