Bigg Boss 12: करणवीर के कहने पर दीपक ने मुंडवाया अपना सिर

आज के एपिसोड में करणवीर के कब्जे में होगी दीपक की जोड़ीदार उर्वशी. उर्वशी को बचाने के लिए दीपक के के.वी. भैय्या उन्हें अपने सिर व शरीर के बाल देने को कहेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2018, 8:02 PM IST
  • Share this:
बिग बॉस के घर में इस हफ्ते की नॉमिनेशन्स की प्रकिया शुरू हो चुकी है. नॉमिनेशन के टॉस्क में सिंगल्स को खुद को सेफ करने के लिए जोड़ियों को कठिन टॉस्क देने होंगे. सोमवार के एपिसोड में दीपिका ने जसलीन को अपने बाल, कपड़े और मेकअप देने को कहा, जिसके लिए जसलीन ने इनकार कर दिया. अनूप और जसलीन की जोड़ी इस हफ्ते नॉमिनेट हो चुकी है. इस कारण अनूप जी जसलीन से बेहद नाराज हैं.

वहीं मंगलवार के एपिसोड में करनवीर के कब्जे में होगी दीपक की जोड़ीदार उर्वशी. उर्वशी को बचाने के लिए दीपक के केवी भैय्या उन्हें अपने सिर व शरीर के बाल देने को कहेंगे. इस पर दीपक बिना कुछ सोचे पूछते हैं कि 'बाल आप काटेंगें या मैं खुद काटूं'.

करणवीर दीपक को बिना किसी की मदद के बाल काटने को कहते हैं, जिसके बाद दीपक अपने शरीर के सारे बाल शेव कर लेते हैं. उर्वशी को बचाने और नॉमिनेशन्स से बचने के लिए दीपक आज अपना सिर भी मुंडवाएंगे.



अब ये तो साफ है कि दीपक के बाल शेव करने से करनवीर इस हफ्ते भी एलिमिनेशन के लिए नॉमीनेट हो जाएंगे. विकास गुप्ता पहले ही करणवीर को आईना दिखाते वक्त कमजोर कह दिया है और अब नॉमिनेशन्स में आने से करनवीर की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं.



ये भी पढ़ें-  BIGG BOSS DAY 15 : टास्क से टूटा रिश्ता, जसलीन की खुदगर्जी से उदास हुए अनूप जलोटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading