लाइव टीवी

टीवी सेलेब्स ने यूं दिवाली किया सेलिब्रेट, बला की खूबसूरत लगीं निया शर्मा

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 5:50 PM IST
टीवी सेलेब्स ने यूं दिवाली किया सेलिब्रेट, बला की खूबसूरत लगीं निया शर्मा
टीवी सेलेब्स ने यूं दिवाली किया सेलिब्रेट, बला की खूबसूरत लगीं निया शर्मा

आम इंसान हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी दिवाली बड़े ही धूम-धाम से मनाते हैं. अब बीती शाम सभी टीवी सेलेब्स और कुछ बॉलीवुड स्टार्स दिवाली पार्टी में पहुंचे. जहां कुछ सेलेब्स बिना पटाखों के दिवाली सेलिब्रेट करने का फैसला लिया, तो वहीं कसौटी फेम पार्थ समथान अपने नए घर में पहली दिवाली मनाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 5:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दिवाली का त्यौहार देशभर में बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है. आम इंसान हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी दिवाली बड़े ही धूम-धाम से मनाते हैं. अब बीती शाम सभी टीवी सेलेब्स और कुछ बॉलीवुड स्टार्स दिवाली पार्टी में पहुंचे. जहां कुछ सेलेब्स बिना पटाखों के दिवाली सेलिब्रेट करने का फैसला लिया, तो वहीं कसौटी फेम पार्थ समथान अपने नए घर में पहली दिवाली मनाई.



टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कहा कि उन्हें दिवाली पर अपने घर को लाइट्स से डेकोरेट करना बहुत पसंद है लेकिन पटाखे उन्हें बिल्कुल नहीं पसंद. उन्होंने लोगों को बिना शोर और प्रदूषण के दिवाली मनाने को प्रोत्साहित किया है.



वहीं सीरियल कसौटी जिंदगी की फेम पार्थ समथान के लिए यह दिवाली कुछ खास रहा है. दरअसल, पार्थ अपने नए घर में दिवाली मनाई. जबकि संजीवनी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने कहा था कि उन्हें भी पटाखे नहीं पसंद है, लेकिन उन्हें दिवाली बहुत पसंद है. सुरभि ने बताया - 'अगर बात पटाखों की है तो मुझे दिवाली नहीं पसंद. लेकिन दिवाली में सबसे अच्छी बात यह होती है कि इसमें पूरा परिवार एक साथ आ जाता है. हम साथ खाते हैं और फिर कार्ड खेलते हैं. यह मेरे लिए एक वरदान की तरह है.'



लेकिन इन सबमें निया शर्मा के लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. निया ने इस दौरान व्हाइट एंड सिल्वर कलर का लहंगा पहना था. निया इस दौरान काफी खूबसूरत और हॉट लग रही थीं. लहंगे के साथ निया ने इयरिंग्स और मांगटिका पहना हुआ था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 5:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...