होम /न्यूज /मनोरंजन /

पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में उतरे TV सेलेब्स तो बोले DCP, 'गिरफ्तार किया, क्योंकि सबूत हैं हमारे पास'

पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में उतरे TV सेलेब्स तो बोले DCP, 'गिरफ्तार किया, क्योंकि सबूत हैं हमारे पास'

मुंबई की वसई कोर्ट ने पर्ल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. फोटो साभार-@
pearlvpuri/Instagram

मुंबई की वसई कोर्ट ने पर्ल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. फोटो साभार-@ pearlvpuri/Instagram

एकता कपूर, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी, निया शर्मा, रक्षंदा खान, निक्की शर्मा, अली गोनी और दिव्या खोसला कुमार सहित कई सितारे पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के सपोर्ट में खड़े हुए हैं. वहीं, इस मामले पर डीसीपी संजय कुमार पाटिल ने कहा है कि पर्ल पर लगे आरोप झूठे नहीं हैं.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. करण और निशा के केस के बाद एक बार फिर टीवी सेलेब्स को तब झटका लगा, जब 'नागिन 3 (Naagin 3)' फेम पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पर्ल वी पुरी को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने नाबालिग से रेप के आरोप में पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. मुंबई की वसई कोर्ट ने पर्ल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पर्ल की गिरफ्तारी के बाद एकता कपूर सहित टीवी के कई सितारे उनके सपोर्ट में उतरे, जिसके बाद अब सोशल मीडिया (Social Media) पर इस मामले को लेकर डीसीपी संजय कुमार पाटिल का बयान वायरल हो रहा है.

    पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) का इस केस से क्या संबंध हैं, इसकी जांच चल रही है, लेकिन टीवी के कई सितारों को ये लगता है कि पर्ल पर लगाया गया ये इल्जाम झूठा है. एकता कपूर, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी, निया शर्मा, रक्षंदा खान, निक्की शर्मा, अली गोनी और दिव्या खोसला कुमार सहित कई सितारे एक्टर के सपोर्ट में खड़े हुए हैं.

    एकता कपूर ने तो एकता कपूर ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर बताया है कि असल में पूरी कहानी क्या है. एकता कपूर ने अपनी पोस्ट में बताया कि विक्टिम की मां ने भी पर्ल वी पुरी को निर्दोष बताया है. वहीं, इस मामले पर डीसीपी संजय कुमार पाटिल ने कहा है कि पर्ल पर लगे आरोप झूठे नहीं हैं.

    संजय कुमार के प्रेस कॉन्फ्रेंस की क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें पाटिल से जब एकता के आरोपों पर पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि नहीं, आरोप झूठे नहीं हैं, जांच में उसका नाम सामने आया है, उसके खिलाफ सबूत हैं. इसलिए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. बाकी मुकदमे में सच्चाई का फैसला किया जाएगा.



    आपको बता दें कि एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंबा चौड़ा एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- 'मैं किसी रेप करने वाले इंसान का साथ नहीं दे सकती. इंसानियत किस हद तक गिर गई है. मदद करने वाले पर रेप के आरोप लगाए जा रहे हैं. आप लोग एक बेकसूर इंसान को कसूरवार ठहरा रहे हैं. क्या सही है और क्या गलत है ये बात तो केवल कोर्ट ही बता सकता है. मैं बस ये कहना चाहती हूं कि पर्ल वी पुरी निर्दोष है.'

    उन्होंने लिखा, 'पीड़ित बच्ची की मां से बात की है और उन्होंने साफ किया है कि पर्ल बेगुनाह है और इसमें शामिल नहीं है. बच्ची की मां का कहना है कि उसके पिता कस्टडी अपने पास रखने के लिए इस तरह की हरकत कर रहा है. ताकि ये साबित कर सके कि सेट पर एक काम करने वाली मां अपने बच्चे की ठीक से देखभाल नहीं कर सकती है'.undefined

    Tags: Aly Goni, Anita hassanandani, Ekta kapoor, Pearl V Puri

    अगली ख़बर