Home /News /entertainment /

KBC के मंच पर हुई आतिशबाजी, जन्मदिन पर एक्सपर्ट ने बिग-बी से ही पूछ लिया सवाल

KBC के मंच पर हुई आतिशबाजी, जन्मदिन पर एक्सपर्ट ने बिग-बी से ही पूछ लिया सवाल

अमिताभ बच्चन (केबीसी)

अमिताभ बच्चन (केबीसी)

आज 76 साल के हो गए हैं बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन.

    कौन बनेगा करोड़पति का गुरुवार का एपिसोड बेहद खास रहा. 11 अक्टूबर को इस शो के होस्ट और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है. शो की शुरुआत में अमिताभ बच्चन ने बेटियों के सम्मान में एक कविता पढ़ी और इस एपिसोड को बेटियों को समर्पित किया. वहीं शो के मेकर्स से लेकर कंटेस्टेंट्स और दर्शकों ने बिग बी को एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया.

    सवालों के बीच केबीसी के मंच पर हुई आतिशबाजी भी देखने लायक थी. इस एपिसोड में कल के एपिसोड की रोलओवर कंटेस्टेंट कोलकाता की सुप्रिया मजूमदार हॉट सीट पर थीं. उन्होंने 12 लाख 50 हजार रुपये जीते और जाने से पहले अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक तोहफा भी दिया. उन्होंने बिग बी को एक राइटिंग पैड गिफ्ट किया और अमिताभ ने कहा कि वह जरूर इसका इस्तेमाल करेंगे.

    बिग बी के बर्थडे स्पेशल एपिसोड में बतौर एक्सपर्ट जुड़े हैं वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई. उन्होंने भी बिग बी को बर्थडे विश करते हुए एक सवाल दाग दिया. उन्होंने पूछा कि बिग बी आज आप कितने साल के हो गए हैं. इस सवाल के जवाब में राजदीप ने बिग-बी को तीन विकल्प दिए- 18 साल, 21 साल और 36 साल. इस पर बिग बी ने कहा कि इनमें से कोई नहीं. मैं पूरे 76 साल का हो गया हूं और 77वें कदम रख चुका हूं.

    इस एपिसोड में बिग बी के लिए एक कविता भी सुनाई जाएगी. ये कविता उनकी मां तेजी बच्चन की आवाज में होगी. इस कविता को सुनकर अमिताभ बच्चन बेहद भावुक हो जाते हैं. उनकी आंखों से छलकते हुए आंसू सबके सामने आए और उन्होंने कहा कि ये कविता वह मां के मुंह से पहली बार सुन रहे हैं और उन्हें मां की बहुत याद आती है आज भी.

    ये भी पढ़ें
    इस साल सादगी से जन्मदिन मनाएंगे बिग बी, ये है वजह

     

    Tags: Amitabh bachchan, KBC

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर