Home /News /entertainment /

12 साल की कोशिश के बाद पहुंचे KBC, 50 लाख का सही जवाब देकर भी बीच में ही छोड़ दिया खेल

12 साल की कोशिश के बाद पहुंचे KBC, 50 लाख का सही जवाब देकर भी बीच में ही छोड़ दिया खेल

Kaun banega Crorepati

Kaun banega Crorepati

50 लाख के सवाल का सही जवाब जानकर भी वो इतना कन्फ्यूज हुए कि सही जवाब नहीं दे पाए और सही जवाब लॉक करवाकर भी उन्होंने बीच में ही बिग बी को रोक दिया

    कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 का आज है एक और कर्मवीर स्पेशल एपिसोड. मगर उससे पहले हॉट सीट पर हैं सीआईएसएफ में सबइंस्पेक्टर जगबंधु. पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी से आए जगबंधु ने सवालों का जवाब देने के साथ-साथ केबीसी के मंच पर अपनी जिंदगी का एक बड़ा राज खोला. उन्होंने अपने पापा को केबीसी के मंच से वो बात बताई, जो आज तक सिर्फ उनकी पत्नी ही जानती थीं.

    उन्होंने बताया कि उन्होंने नौकरी के लिए अपने पापा से एक लाख रुपये उधार लिए थे. मगर वो रुपये नौकरी के लिए नहीं थे. उन्होंने झूठ बोलकर अपने पापा से पैसे लिए थे. वो पैसे उन्होंने चिटफंड में लगाए थे. उन्होंने ये सोचकर चिटफंड में पैसा लगाया था कि वो दोगुना हो जाएगा, मगर वो पैसा डूब गया. ये बात केबीसी के मंच से जगबंधु ने अपने साथ आए पापा को बताई. इस पर उनके पापा की आंखें नम हो गईं.

    इसके बाद जगबंधु के पापा ने बताया- उस वक्त उनके बेटे ने उनसे कहा था कि मैं ये पैसा आपको लौटाउंगा. आज उसने वो कर दिया है. तब तक जगबंधु 12 लाख 50 हजार रुपये जीत चुके थे. इसके बाद उन्होंने 25 लाख के सवाल का भी सही जवाब दे दिया, लेकिन 50 लाख के सवाल का सही जवाब जानकर भी वो इतना कन्फ्यूज हुए कि सही जवाब नहीं दे पाए और सही जवाब लॉक करवाकर भी उन्होंने बीच में ही बिग बी को रोक दिया और फिर कन्फ्यूज होने के बाद गेम क्विट कर दिया. इस तरह वो सिर्फ 25 लाख ही जीतकर जा पाए.

    KBC 10 : सात करोड़ के सवाल का 'सही जवाब देकर' भी हार गईं बिनिता जैन!

    बता दें कि हॉट सीट पर बैठते ही जगबंधु ने अपने बारे में कई खास बातें बताई थीं. उन्होंने बताया था कि वो पिछले 12 साल से हॉट सीट तक पहुंचने की कोशिश कर रहे थे और अब उन्हें सफलता मिली है. इसके बाद निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से उन्होंने सीआईएसएफ ज्वॉइन किया.

    वजह ये थी कि उनकी गर्लफ्रेंड के पिता चाहते थे कि उनकी बेटी की शादी किसी सरकारी नौकरी वाले व्यक्ति से हो. बचपन में जगबंधु का सपना था कि वो आर्मी में जाएं, लेकिन कॉलेज खत्म होने के बाद वो उस सपने को भूलकर मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की नौकरी करने लगे थे. फिर जब प्यार का मामला आया, तो उन्होंने अपना सपना याद आया और उन्होंने नौकरी के साथ-साथ सेना में भर्ती होने के लिए कोशिशें शुरू कर दीं और अब वह सीआईएसएफ में सब इंस्पेक्टर हैं.

    ये भी पढ़ें
    जैसे बिनिता जैन ने किया KBC 'क्रैक', वैसे ही आप भी कर सकते हैं तैयारी

    Tags: Amitabh bachchan, KBC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर