Home /News /entertainment /

KBC 10: अमिताभ बच्चन की भतीजी बनकर आई ये कंटेस्टेंट, बुलाया- पमपम चाचू

KBC 10: अमिताभ बच्चन की भतीजी बनकर आई ये कंटेस्टेंट, बुलाया- पमपम चाचू

कौन बनेगा करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति

फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर पहुंचीं वसुधा ने कहा- मैं आपकी भतीजी हूं और आपके बर्थडे का गिफ्ट बनकर आई हूं.

    हरियाणा स्थित गुरुग्राम की एक कंपनी में मैनेजर वसुधा कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर पहुंचीं बिग बी की भतीजी बनकर. फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर जैसे ही वो मंच पर आईं. उन्होंने कहा- मैं आपकी भतीजी हूं और आपके बर्थडे का गिफ्ट बनकर आई हूं. इस पर बिग-बी समेत दर्शक भी हैरान रह गए. हॉट सीट पर बैठने के बाद वसुधा ने बताया कि वो बचपन से अमिताभ को पमपम चाचू कहकर बुलाती हैं.

    इसकी वजह ये सामने आई कि बचपन में वसुधा अमिताभ के गानों पर बहुत डांस करती थीं. इन्हीं में से एक गाना था- जॉन, जॉनी, जनार्दन ...तारा रम पम पम... यहीं से वो अमिताभ को पमपम चाचू कहने लगीं. ये सुनकर अमिताभ काफी तेज हंसे और उन्होंने कि इस मंच पर मैं आपका चाचू नहीं, इस शो का होस्ट हूं.

    वसुधा ने खेल के दौरान अमिताभ बच्चन से कहा कि उन्हें चश्मा उतरवाकर अमिताभ की आंखें देखनी हैं, क्योंकि उन्हें उनकी आंखें बहुत खूबसूरत लगती हैं. इस पर अमिताभ ने कहा- हे भगवान ये दिन भी देखना था. हालांकि बाद में उन्होंने ये भी कहा कि वो खेल के बाद ऐसा करेंगे. वसुधा ने खेल से छह लाख चालीस हजार रुपये जीते.

     

    ये भी पढ़ें
    KBC के मंच पर हुई आतिशबाजी, जन्मदिन पर एक्सपर्ट ने बिग-बी से ही पूछ लिया सवाल

    Tags: Amitabh bachchan, KBC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर