Home /News /entertainment /

KBC 10 : टीवी एंकर ने दिया बिजनेस प्रस्ताव, अमिताभ ने कहा- पहले दिन ही फ्लॉप हो जाएगा काम

KBC 10 : टीवी एंकर ने दिया बिजनेस प्रस्ताव, अमिताभ ने कहा- पहले दिन ही फ्लॉप हो जाएगा काम

केबीसी के मंच पर रितु पारीख

केबीसी के मंच पर रितु पारीख

एनडीटीवी के मैनेजिंग एडिटर (टेक) हैं राजीव मखनी. हर एपिसोड में कौन बनेगा करोड़पति के साथ बतौर एक्सपर्ट जुड़ते हैं मीडिया की दुनिया से जुड़े जाने-माने नाम

    कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 के 10 अक्टूबर के एपिसोड में हॉट सीट पर पहुंची रांची से आईं रितु पारीख. रितु सरकारी बैंक में मैनेजर के तौर पर काम कर रही हैं. हॉट सीट तक पहुंचने के बाद अमिताभ ने रितु के बारे में एक खुलासा किया कि रितु अपने पति से बहुत खुश रहती हैं और इसकी वजह ये है कि उनके पति बहुत अच्छा खाना बनाते हैं. इतना ही नहीं, जब वह ऑफिस से आती हैं, तो पति चाय बनाकर पिलाते हैं.

    ये बातचीत यहीं खत्म नहीं हुई, आगे रितु ने अमिताभ बच्चन से ही सवाल पूछ लिया कि क्या उन्होंने कभी जया बच्चन को चाय बनाकर पिलाई है? इस पर अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्हें पानी उबालने के सिवाय और कुछ नहीं आता है. इस पर रितु ने कहा कि उन्होंने सुना है कि जया जी को चाय बहुत पसंद है, इसलिए अमिताभ बच्चन को उन्हें चाय बनाकर जरूर पिलानी चाहिए, वो खुश हो जाएंगी.

    इसके बाद बारी आई हर रोज केबीसी से जुड़ने वाले एक्सपर्ट की. इस एपिसोड के एक्सपर्ट थे एनडीटीवी के मैनेजिंग एडिटर-टेक राजीव मखनी. अमिताभ ने जब राजीव का परिचय दिया, तो राजीव ने उनसे एक मजेदार गुजारिश की.

    Amitabh bachchan
    अमिताभ बच्चन


    उन्होंने कहा कि वो अमिताभ को उनके जन्मदिन पर एक बिजनेस ऑफर देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन की एनर्जी को लेकर उनके फैंस के बीच काफी हैरानी रहती है. ऐसे में राजीव एक अमिताभ बच्चन एनर्जी एप बनाना चाहते हैं, जिसे खोलकर हर रोज लोग अमिताभ की एनर्जी ले सकें. इसमें वह 50-50 के पार्टनर बन सकते हैं.

    इस बिजनेस प्रपोजल को सुनकर अमिताभ ने कहा कि इससे बुरा बिजनेस प्लान कोई और नहीं हो सकता, क्योंकि ये पहले दिन ही फ्लॉप हो जाएगा. अमिताभ ने कहा कि मैं सिर्फ अपना काम करता रहता हूं और एनर्जी का लेवल हाई रहने जैसा कुछ नहीं है.

    कौन बनेगा करोड़पति के इस एपिसोड के दौरान पूछे गए एक सवाल में जब शत्रुघ्न सिन्हा का नाम आया, तो खासतौर पर अमिताभ ने कहा कि जिन दो लोगों को वो हिंदी सिनेमा में काफी पसंद करते हैं, उनमें शत्रुघ्न सिन्हा और विनोद खन्ना के नाम खासतौर पर शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें
    इस साल सादगी से जन्मदिन मनाएंगे बिग बी, ये है वजह

    Tags: Amitabh bachchan, KBC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर