Home /News /entertainment /

KBC 10 : अभिषेक बच्चन की आवाज नहीं पहचान पाए पापा अमिताभ, हैरान रह गए दर्शक

KBC 10 : अभिषेक बच्चन की आवाज नहीं पहचान पाए पापा अमिताभ, हैरान रह गए दर्शक

कौन बनेगा करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति

केबीसी में पूछा गया था अभिषेक बच्चन की पहली फिल्म रिफ्यूजी से जुड़ा ये सवाल.

    कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 में 4 अक्टूबर को हॉट सीट पर बैठीं उत्तराखंड से आईं रश्मि रावत. रश्मि रावत की जिंदगी से जुड़ा वीडियो काफी अलग और दिलचस्प रहा. इसमें बताया गया कि रश्मि वाइल्ड लाइफ फील्ड ऑफिसर हैं.  वह वाइल्ड लाइफ की सुरक्षा के लिए काम करती हैं. अमिताभ बच्चन भी उनका वीडियो देखकर काफी उत्सुकता से उनसे कई सवाल पूछते रहे.

    इस दौरान रश्मि ने बताया कि वो जंगल से घिरे क्षेत्रों में जाकर सर्वे करते हैं. वहां देखते हैं कि इंसान और जानवर के बीच कन्फ्लिक्ट तो नहीं है. कहीं इंसान जानवरों के क्षेत्र में अतिक्रमण तो नहीं कर रहे या फिर जानवर आवासीय क्षेत्रों में तो नहीं जा रहे. इन बातों को सुनकर अमिताभ ने भी अपने जीवन से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.

    KBC 10 : मुंबई के सफाई कर्मचारी ने जीते लाखों, अमिताभ ने कहा- कीर्तीमान है ये

    उन्होंने बताया किस तरह उन्होंने गुजरात के गिर में शेर के एक पूरे परिवार को देखा और वो उनके एकदम करीब से आकर गया था. बिग बी ने बताया कि गांववालों का शेर जैसे खतरनाक लोगों से भी ऐसा रिश्ता रहता है कि वो उन्हें गाय और भैंसों की तरह बात कर सकते हैं.  रश्मि ने बताया कि केबीसी से जीती गई राशि से एक घर बनाना चाहती हैं.

    KBC 10 : सात करोड़ के सवाल का 'सही जवाब देकर' भी हार गईं बिनिता जैन!

    केबीसी के इस एपिसोड के दौरान एक ऑडियो प्रश्न पूछा गया. इसमें अभिषेक बच्चन की आवाज सुनाई गई थी. वह फिल्म रिफ्यूजी में पंछी, नदिया पवन के झोंके ...गीत से पहले आने वाला संवाद बोल रहे थे. सवाल था कि अपनी पहली फिल्म में ये संवाद किस अभिनेता ने बोले हैं. विकल्प थे- शाहिद कपूर, अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन.

    इस पर रश्मि ने सही जवाब दिया, लेकिन अमिताभ अभिषेक की आवाज नहीं पहचान पाए. उन्होंने कहा कि उन्हें मालूम ही नहीं चला कि ये अभिषेक की आवाज है. इस पर सभी को हैरानी हुई. हालांकि इस खेल के दौरान रश्मि रावत सिर्फ दस हजार रुपये ही घर ले जा पाईं.

    ये भी पढ़ें
    ये है 'कौन बनेगा करोड़पति' का सच, नहीं मिलती जीत की पूरी रकम!

    Tags: Amitabh bachchan, KBC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर