Home /News /entertainment /

KBC में गरीब किसान ने जीती मोटी रकम, कहा- इतने पैसे 15 साल में भी नहीं कमा पाता

KBC में गरीब किसान ने जीती मोटी रकम, कहा- इतने पैसे 15 साल में भी नहीं कमा पाता

कौन बनेगा करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति

खेल के दौरान अनंत कुमार ने बताया था कि वह सालाना सिर्फ 60 हजार रुपये कमा पाते हैं.

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 के 1 नवंबर के एपिसोड की शुरुआत हुई अनंत कुमार खंके के साथ. 31 अक्टूबर के एपिसोड में अनंत कुमार दस सवालों का जवाब देकर तीन लाख बीस हजार रुपये जीत चुके थे. इन सवालों का जवाब देने में उन्होंने अपनी तीन लाइफलाइंस का इस्तेमाल किए. एक नवंबर के एपिसोड की शुरुआत हुई 11वें सवाल के साथ.

इस एपिसोड में एक्सपर्ट के तौर पर शामिल हुए आज तक के सीनियर एग्जीक्यूटिव एडिटर शम्स ताहिर खान. उन्होंने आते ही अमिताभ बच्चन से केबीसी स्टाइल में एक सवाल पूछा और चार फिल्मों के नाम बताकर अमिताभ से उनकी कोई एक फेवरेट फिल्म बताने के लिए कहा. इस पर अमिताभ बच्चन ने काफी स्मार्ट तरीके से जवाब दिया- मैंने 200 फिल्मों में काम किया है, आपको 200 ऑप्शन देने चाहिए थे...इनमें से किसी एक को चुनना मुश्किल है.

वहीं अनंत कुमार खेल के दौरान अपनी समझदारी से सभी सवालों का जवाब देते नजर आए. 11वां सवाल किसानी से ही संबंधित था, जिसका उन्होंने बिना लाइफलाइन के समझदारी से जवाब दिया और 6 लाख 40 हजार रुपये जीत लिए. 12वें सवाल का जवाब उन्होंने एक्सपर्ट की मदद से दिया और 12 लाख पचास हजार रुपये जीत लिए. यहां उनकी सभी लाइफलाइन खत्म हो गईं.

इसके बाद उनके सामने आया 25 लाख का सवाल है. सवाल था- पेशवा वंश के संस्थापक कौन थे? विकल्प थे- बाजीराव पेशवा, बालाजी विश्वनाथ, चिमाजी अप्पा, रघुनाथ राव. इस सवाल के जवाब पर अनंत कुमार श्योर नहीं हो पा रहे थे.

उन्होंने काफी देर तक सोचने के बाद खेल क्विट कर लिया. वह केबीसी के मंच से 12 लाख पचास हजार रुपये जीतकर गए. इसके बारे में उन्होंने बताया कि इतना पैसा किसानी से कमाने में उन्हें 15 साल का समय लग सकता है.

ये भी पढ़ें
KBC ने मिलाया पति-पत्नी को, 50 लाख जीतकर पत्नी को घर लाएगा ये कंटेस्टेंट

Tags: Amitabh bachchan, KBC

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर