Home /News /entertainment /

KBC 10 : जब थपकी से पीट-पीटकर कपड़े धोते थे अमिताभ बच्चन, इस एंग्री यंग वुमन के सामने किया खुलासा

KBC 10 : जब थपकी से पीट-पीटकर कपड़े धोते थे अमिताभ बच्चन, इस एंग्री यंग वुमन के सामने किया खुलासा

कौन बनेगा करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति

रोहिणी जोगलेकर के पिता अमिताभ बच्चन के इतने बड़े फैन हैं कि उनसे प्रेरित होकर वो भी 77 साल की उम्र में काम कर रहे हैं.

अनंत कुमार के बाद एक नवंबर के एपिसोड में केबीसी की हॉट सीट पर पहुंचीं 44 साल की रोहिणी जोगलेकर. उनके हॉट सीट पर पहुंचते ही अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्हें उनके असली नाम की बजाय झांसी की रानी के नाम से ज्यादा बुलाया जाता है. इसकी वजह के बारे में अमिताभ बच्चन ने उनके पति से पूछा. उन्होंने बताया कि रोहिणी मेरी एंग्री यंग वुमन है. मैं उसकी आंखों में देखकर समझ जाता हूं कि क्या करना है और क्या नहीं करना. वो हमें इतनी अच्छी तरह संभालती है कि उससे डरकर भी अच्छा लगता है क्योंकि हमें किसी चीज के बारे में नहीं सोचना पड़ता. वो खुद सब संभाल लेती है. हमें बस उसकी हां में हां मिलानी पड़ती है.

रोहिणी के बारे में दिखाए गए वीडियो में उनकी सहेलियों ने भी बताया कि वो जब स्कूटी पर निकलती हैं, तो ऐसा लगता है कि जैसे झांसी की रानी अपने घोड़े पर निकली है. उनके बारे में बताया गया कि वो बहुत अग्रेसिव और एक्टिव महिला हैं. किसी भी तरह का समस्या का समाधान निकालने में पूरी तरह जुट जाती हैं. उनके बारे में बताया गया कि वह टेनिस प्लेयर भी रह चुकी हैं.

इस दौरान एक सवाल के दौरान जब वॉशिंग मशीन का जिक्र हुआ, तो अमिताभ ने बताया कि एक जमाने में वो अपने कपड़े खुद धोते थे और उस वक्त वॉशिंग मशीन जैसा कुछ नहीं था. वो थपकी से पीट-पीटकर अपने कपड़े धोते थे.

KBC ने मिलाया पति-पत्नी को, 50 लाख जीतकर पत्नी को घर लाएगा ये कंटेस्टेंट

KBC
कौन बनेगा करोड़पति में आईं रोहिणी जोगलेकर


रोहिणी ने बताया कि वह स्टेट औऱ नेशनल लेवल पर भी टेनिस खेल चुकी हैं. इसके बाद उनके बारे में ये बात भी सामने आई कि उन्होंने शादी और बच्चों के बाद अपने काम से 17 सालका ब्रेक लिया. इस दौरान काफी कुछ बदल गया. जब उन्होंने अपना काम छोड़ा था, तब कंप्यूटर आए ही थे. अब सारा काम ही कंप्यूटर पर होता है. ऐसे में 17 साल बाद वापसी बहुत मुश्किल थी, लेकिन उन्होंने ऐसा कर लिया.

वह केबीसी के मंच से छह लाख 50 हजार रुपये जीतकर घर गईं. 12 लाख 50 हजार के सवाल का जवाब उन्हें मालूम नहीं था. उनकी चारों लाइफलाइन खत्म हो चुकी थीं, इसलिए उन्होंने खेल से क्विट कर लिया.

 

 

ये भी पढ़ें
गरीब किसान ने KBC के मंच पर जीते इतने लाख, कहा- 15 साल में भी नहीं कमा पाता इतना पैसा

Tags: Amitabh bachchan, KBC

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर