Home /News /entertainment /

KBC 10: पति की वजह से इस कंटेस्टेंट ने इस्तेमाल नहीं की 'जोड़ीदार' लाइफलाइन, हैरान रह गए BigB

KBC 10: पति की वजह से इस कंटेस्टेंट ने इस्तेमाल नहीं की 'जोड़ीदार' लाइफलाइन, हैरान रह गए BigB

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

फरीदाबाद हरियाणा से आई थीं वंदना तनेजा. आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं वंदना और खेल के दौरान बिग-बी को भी बताया गला ठीक करने का नुस्खा

कौन बनेगा करोड़पति में 23 अक्टूबर के एपिसोड में हॉट सीट पर वंदना तनेजा थीं. पेशे से आयुर्वेदिक डॉक्टर वंदना तीन लाइफलाइन्स का इस्तेमाल कर 3 लाख 20 हजार रुपये जीत चुकी थीं. छह लाख 40 हजार रुपये के सवाल पर वो अटक गईं. ये सवाल माइथोलॉजी से संबंधित था. इस पर उनके पास सिर्फ एक लाइफलाइन 'जोड़ीदार' मौजूद थीं. मगर वंदना ने कहा कि इस सवाल के लिए वह जोड़ीदार को भी नहीं बुला सकती हैं, क्योंकि उन्हें इसका जवाब नहीं मालूम होगा. जोड़ीदार के रूप में वंदना अपने पति को साथ लाई थीं.

उसने सवाल पूछा गया था- महाभारत में द्रौपदी के चीर हरण व उसे बलपूर्वक दरबार में खींच लाने का विरोध करने वाला एकमात्र कौरव कौन था? इसका सही जवाब था विकर्ण. जबकि वंदना ने बिना लाइफलाइन का इस्तेमाल किए, जवाब दिया युयुत्सु. ये जवाब गलत निकला और वंदना सिर्फ तीन लाख 20 हजार रुपये लेकर ही घर जा सकीं.

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 की शुरुआत 3 सितंबर को हुई थी. इस  सीजन को इसका पहला करोड़पति भी मिल चुका है. असम की बिनिता जैन एक करोड़ रुपये जीत चुकी हैं.

ये भी पढ़ें
KBC 10 : ये कंटेस्टेंट जा चुका है बिग बी की बेटी के घर, अमिताभ ने कहा मेरे घर भी आइए

Tags: Amitabh bachchan, KBC

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर