Home /News /entertainment /

KBC में नंबर आने पर इस कंटेस्टेंट के माता-पिता ने भुला दी नाराजगी, कराई पसंद की लड़की से शादी

KBC में नंबर आने पर इस कंटेस्टेंट के माता-पिता ने भुला दी नाराजगी, कराई पसंद की लड़की से शादी

कौन बनेगा करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति

मुंबई से आए थे पेशे से रेडियो फ्रीक्वेंसी इंजीनियर विकास सिंह. छह लाख चालीस हजार रुपये ही जीत पाए.

कौन बनेगा करोड़पति के 24 अक्टूबर के एपिसोड में हॉट सीट पर हैं मुंबई से आए विकास सिंह.पेशे से रेडियो फ्रीक्वेंसी इंजीनियर विकास 23 अक्टूबर के रोल ओवर कंटेस्टेंट हैं. 24 अक्टूबर के एपिसोड की शुरुआत में विकास के बारे में एक वीडियो दिखाया गया, जिससे मालूम चला कि वह अपनी पसंद की लड़की से शादी करने के लिए घर छोड़कर चले गए थे. इस वजह से जिस लड़की से उनके मम्मी-पापा ने उनकी शादी तय की थी, उससे उनके भाई को शादी करनी पड़ी. इसके बाद उनके और उनके भाई के रिश्ते खराब हो गए और दोनों की बातचीत बंद हो गई.

इस सबके बीच केबीसी उनके परिवार को जोड़ने की कड़ी बना. वह घर लौटे और अपने माता-पिता को सारी बात बताई, तो उनकी पसंद की लड़की से उनकी शादी भी हुई और मां-पापा ने उन्हें माफ भी कर दिया, लेकिन उनका भाई अब भी उनसे नाराज है. विकास ने केबीसी के मंच से बिग-बी से गुजारिश की कि वो उनके भाई विशाल से कहें कि उन्हें माफ कर दें और फिर साथ में रहने लगें.

इसके बाद खेल शुरू हुआ और उनके सामने आया छह लाख चालीस हजार का सवाल. इस सवाल का जवाब विकास ने एक्सपर्ट की मदद से दिया. इस एपिसोड में एक्सपर्ट थीं आज तक की जर्नलिस्ट अंजना ओम कश्यप. हालांकि 12 लाख 50 हजार के सवाल पर लाइफलाइ मौजूद ना होने और जवाब को लेकर पूरी तरह संतुष्ट ना होने की वजह से विकास ने खेल क्विट कर लिया.वह केबीसी से छह लाख चालीस हजार रुपये लेकर गए.

 

 

ये भी पढ़ें
KBC 10: अमिताभ बच्चन की बेटी को खतरे से बचा चुका है ये कंटेस्टेंट, BigB ने पूछा- कैसे किया?

Tags: Amitabh bachchan, KBC

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर