Home /News /entertainment /

KBC10: साइंटिफिक ऑफिसर ने 8 सवालों में ही यूज़ कर ली चारों लाइफलाइन

KBC10: साइंटिफिक ऑफिसर ने 8 सवालों में ही यूज़ कर ली चारों लाइफलाइन

डॉ. मणिका

डॉ. मणिका

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से आई थीं डॉ. मणिका. ग्वालियर में साइंटिफिक ऑफिसर के तौर पर करती हैं काम. 9वें सवाल पर गेम से किया क्विट.

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 के 25 अक्टूबर के एपिसोड में हॉट सीट पर पहुंचीं उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से डॉ. मणिका. मणिका पेशे से साइंटिफिक ऑफिसर हैं. उनके बारे में दिखाई गई वीडियो में उन्होंने बताया कि उनके डेली रूटीन के काम में उनके पास अपराध से जुडे सैंपल आते हैं, जिनमें वह लैब में अपराध से जुड़े पदार्थ की शिनाख्त करती हैं. इसमें रेप विक्टिम के कपड़े, एक्सीडेंट में हुई मौत के बाद मृत व्यक्ति के कपड़े और सामान पर लगे निशानों की जांच करना शामिल है.

कंटेस्टेंट डॉ. मणिका के काम के बारे में सुनकर अमिताभ ने कहा कि बहुत गर्व की बात है कि वह इस तरह के क्षेत्र में कार्यरत हैं, क्योंकि ज्यादातर सिर्फ पुरुष ही इस क्षेत्र में काम करते नजर आते हैं. हालांकि, खेल के दौरान मणिका काफी कन्फ्यूज दिखीं. पहले ही पड़ाव के दौरान उनकी दो लाइफलाइन चली गईं.

इसके बाद सातवें सवाल पर भी वह काफी कन्फ्यूज नजर आईं और एक ही सवाल में उनकी दो लाइफलाइन चली गईं. आठवें सवाल का उन्होंने सही जवाब दिया, मगर नवें सवाल में वह फिर अटक गईं और उन्होंने खेल क्विट कर लिया. उनके बाद हॉट सीट पर आईं गाजियाबाद की लवली शर्मा.

 

ये भी पढ़ें
KBC 10: अमिताभ बच्चन की बेटी को खतरे से बचा चुका है ये कंटेस्टेंट, BigB ने पूछा- कैसे किया?

Tags: Amitabh bachchan, Bollywood, Entertainment, KBC

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर