Home /News /entertainment /

KBC 10 : सोशल मीडिया के सवाल पर पर्सनल हुए बिग-बी, कहा- हमारे भी हैं 60 मिलियन फॉलोअर्स

KBC 10 : सोशल मीडिया के सवाल पर पर्सनल हुए बिग-बी, कहा- हमारे भी हैं 60 मिलियन फॉलोअर्स

अवंतिका मिश्रा (कौन बनेगा करोड़पति)

अवंतिका मिश्रा (कौन बनेगा करोड़पति)

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से आई थीं अवंतिका मिश्रा. अपने जिले की पहली महिला ऑडिटर हैं अवंतिका

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 में 29 अक्टूबर के एपिसोड की शुरुआत हुई आगरा की अवंतिका मिश्रा के साथ. उनके हॉट सीट पर बैठते ही अमिताभ बच्चन ने उन्हें दो बातों की शुभकामना  दी. पहली इसलिए क्योंकि वह इस सप्ताह की पहली प्रतिभागी थीं.दूसरी इसलिए क्योंकि वह अपने जिले (लखीमपुर) की पहली महिला ऑडिटर हैं. अवंतिका से पूछे गए पहले ही सवाल पर जिक्र हुए चना जोर गर्म का और इस पर अमिताभ ने बताया कि उन्हें चना जोर गर्म बेहद पसंद है.

इसके बाद अवंतिका ने बेहद आत्मविश्वास के साथ सवालों के जवाब देती नजर आईं. उन्होंने लाइफलाइन का इस्तेमाल किए बिना नौ सवालों का जवाब दिया. उनके बारे में दिखाए गए वीडियो के अनुसार वो फिलहाल शादी नहीं करना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि वह बचपन से आईएएस बनने का सपना देख रही हैं. अपने लक्ष्य को हासिल करने के बाद ही वो शादी के बारे में सोचेंगी. इस पर जब बिग-बी ने उनके साथ आईं माताजी से इस बारे में पूछा,तो उन्होंने बताया कि वो उनकी बात नहीं सुनती हैं और शादी के लिए मानती नहीं हैं.

ये सुनकर अमिताभ बच्चन ने भी कहा लक्ष्य भी हासिल हो जाएगा, उससे पहले शादी भी हासिल कर लीजिए...क्या फर्क पड़ता है. इसके बाद एक सवाल में जब सोशल मीडिया फॉलोअर्स का जिक्र आया, तो अमिताभ कुछ पर्सनल होते नजर आए. उन्होंने कहा हम इनके आसपास भी नहीं ठहरते हैं. लेकिन हम ट्विटर के अलावा हम फेसबुक पर भी हैं, इंस्टाग्राम पर भी हैं, हमारा ब्लॉग भी है. ऐसे में कुल मिलाकर हमारे फॉलोअर्स की संख्या 60 मिलियन से ऊपर हो जाती है.

वैसे अवंतिका केबीसी के मंच से 12 लाख 50 हजार रुपये जीतकर गईं. 25 लाख के सवाल पर वह कन्फ्यूज हो गईं और उन्होंने खेल क्विट कर लिया.

 

ये भी पढ़ें
KBC 10: इस कंटेस्टेंट की बात सुनकर अमिताभ बच्चन बोले- रात में पत्नी को चिढ़ाऊंगा

 

 

Tags: Amitabh bachchan, KBC

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर