Home /News /entertainment /

KBC 10 : कंटेस्टेंट ने पूछा सवाल, जवाब में बिग बी बोले- हां, बीवी से डरता हूं

KBC 10 : कंटेस्टेंट ने पूछा सवाल, जवाब में बिग बी बोले- हां, बीवी से डरता हूं

कौन बनेगा करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति

गोवा के पणजी से आए गजानन रासम. 14 साल से कर रहे थे कौन बनेगा करोड़पति में आने की कोशिश

    पणजी गोवा से आए गजानन रासम के साथ हुई कौन बनेगा करोड़पति के 17 अक्टूबर के एपिसोड की शुरुआत. गजानन रासम ने बताया कि वह 14 सालों से केबीसी में आने की कोशिश कर रहे थे. ऐसे में तीन बार वो ऑडिशन तक भी पहुंचे, मगर केबीसी का हिस्सा नहीं बन पाए. पेशे से रिटायर्ड सेल्स रिप्रेजेंटेटिव गजानन रासम अपने परिवार के अलावा अपने उन दोस्तों को भी साथ लेकर आए, जो केबीसी के लिए दिए गए ऑडिशंस के दौरान उनकी जिंदगी में आए थे.

    गजानन के बारे में दिखाए गए वीडियो में उन्होंने कहा कि वह 60 साल के नौजवान हैं. अपनी बीवी से बहुत प्यार करते हैं. उनकी पत्नी बैंक में काम करती हैं. गजानन ने एक दिलचस्प बात ये भी बताई कि वह अपनी पूरी सैलरी पत्नी के ही अकाउंट में ट्रांसफर करते हैं और हर सुबह 100-200 रुपये पत्नी से लेकर दफ्तर जाते हैं. पत्नी से प्यार की बात सुनकर अमिताभ बच्चन ने भी कहा कि पत्नी को नाराज नहीं करना चाहिए, क्योंकि ऐसा होने पर सब गड़बड़ हो जाता है.

    KBC 10: सिलीगुड़ी से आए आदित्य साहा को अमिताभ ने दी ये चेतावनी

    केबीसी के सवालों का जवाब देने के दौरान गजानन ने अमिताभ को फिश करी बनाना भी सिखाया. इसे जानकर अमिताभ ने कहा कि वो मछली नहीं खाते हैं, लेकिन उनकी पत्नी जया बच्चन बंगाल से हैं और उन्हें मछली के बिना नहीं चलता है.

    केबीसी की हॉट सीट पर बैठकर ही गजानन ने अमिताभ से एक सवाल पूछा और दो ऑप्शन दिए. उन्होंने पूछा कि क्या आप जया भाभी से डरते हैं? इस पर अमिताभ बच्चन ने तपाक से जवाब दिया- हां डरता हूं. गजानन ने भी इस पर चुटकी लेते हुए कहा- एंग्रीमैन को बीवी से डरते पहली बार सुना है.



    ये भी पढ़ें
    KBC 10: अदृश्य होकर पति की जासूसी करना चाहती है ये कंटेस्टेंट, एक करोड़ जीतने से ऐसे चूकीं

    Tags: Amitabh bachchan, KBC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर