Home /News /entertainment /

KBC 10: अदृश्य होकर पति की जासूसी करना चाहती है ये कंटेस्टेंट, एक करोड़ जीतने से ऐसे चूकीं

KBC 10: अदृश्य होकर पति की जासूसी करना चाहती है ये कंटेस्टेंट, एक करोड़ जीतने से ऐसे चूकीं

कौन बनेगा करोड़पति में गाजियाबाद की प्रियंका सिंह

कौन बनेगा करोड़पति में गाजियाबाद की प्रियंका सिंह

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हॉट सीट पर पहुंचीं प्रियंका सिंह. पेशे से वकील हैं और जज बनने की तैयारी कर रही हैं

    सिलीगुड़ी, वेस्ट बंगाल के आदित्य साहा गुप्ता के बाद कौन बनेगा करोड़पति के 16 अक्टूबर के एपिसोड में हॉट सीट पर पहुंचीं गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) की प्रियंका सिंह. प्रियंका पेशे से वकील हैं. वह क्रिमिनल और मेट्रीमोनियल केस लड़ती हैं. उन्होंने खेल के दौरान अपनी एक खास इच्छा जाहिर की. ये इच्छा था अदृश्य होकर अपने पति की गतिविधियों पर नजर रखना.

    प्रियंका की यह बात सुनकर अमिताभ बच्चन को भी हंसी आ गई और इसके आगे प्रियंका ने निजी जीवन से जुड़े और भी कई किस्से शेयर किए. इसमें उन्होंने बताया कि उन्हें खाना बनाना बिलकुल पसंद नहीं हैं. इस पर उनके पति ने कहा कि शादी से पहले प्रियंका जब उनसे मिलने आती थीं तो कभी परांठे बनाकर लाती थीं. कभी सैंडविच. लेकिन शादी के छह ही महीने बाद उनकी खाना बनाने की दिलचस्पी खत्म हो गई.

    इस पर अमिताभ ने उनके पति से पूछा कि क्या उन्हें खाना बनाना आता है? उनके पति ने कहा कि बिलकुल नहीं. इस पर अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह भी बिलकुल उनकी ही तरह हैं और उन्हें भी खाना बनाना बिलकुल नहीं आता.

    KBC 10: सिलीगुड़ी से आए आदित्य साहा को अमिताभ ने दी ये चेतावनी

    प्रियंका ने अपने बारे में दिखाए गए वीडियो में बताया कि वह जज बनना चाहती हैं और जज बनने की तैयारी कर रही हैं. उनके पापा भी आईपीएस ऑफिसर रहे हैं और उन्हें खुद भी बचपन से कानून के विषय में काफी दिलचस्पी है. अपने पति के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि उनके पति उन्हें मायके नहीं जाने देते . कहते हैं- ज्यादा दिन के लिए मत जाओ. जल्दी आ जाओ. मन नहीं लगता. डर लगता है , भूतनी आकर मेरे पैर खींचती है. इस पर प्रियंका ने बताया कि इसी वजह से वह अदृश्य होकर अपने पति की जासूसी करना चाहती हैं. प्रियंका इस खेल से 25 लाख रुपये जीतकर घर गईं. 50 लाख के सवाल पर भी उन्होंने सही जवाब दिया, मगर रिस्क ना लेकर उन्हें खेल को वहीं क्विट कर दिया था.

    जिस तरह प्रियंका खेल रही थीं, वह एक करोड़ रुपये जीत सकती थीं. उन्होंने कहा भी था कि वह सात करोड़ जीतने आई हैं, मगर 25 लाख के सवाल पर श्योर होने के लिए उन्होंने दो लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया. इससे 50 लाख के सवाल पर उनके पास कोई लाइफलाइन नहीं थी.

     

    ये भी पढ़ेंः KBC 10 : जिसे अमिताभ ने कहा-तकनीक का एनसाइक्लोपीडिया, वो कंटेस्टेंट जीता सिर्फ दस हजार

    Tags: Amitabh bachchan, KBC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर