Home /News /entertainment /

KBC 10: अमिताभ बच्चन की बेटी को खतरे से बचा चुका है ये कंटेस्टेंट, BigB ने पूछा- कैसे किया?

KBC 10: अमिताभ बच्चन की बेटी को खतरे से बचा चुका है ये कंटेस्टेंट, BigB ने पूछा- कैसे किया?

कौन बनेगा करोड़पति (विकास सिंह)

कौन बनेगा करोड़पति (विकास सिंह)

मुंबई से आए थे पेशे से रेडियो फ्रीक्वेंसी इंजीनियर विकास सिंह

कौन बनेगा करोड़पति के 23 अक्टूबर के एपिसोड में वंदना तनेजा के बाद हॉट सीट पर मध्य प्रदेश की शोवना आईं. मगर जल्दबाजी में खेलते हुए वह सिर्फ दस हजार रुपये ही जीत पाईं. दो लाइफलाइन होते हुए भी उन्होंने एक जानवर की तस्वीर दिखाए जाने वाले सवाल का गलत जवाब दे दिया. शोवना के बाद हॉट सीट पर आए विकास सिंह. फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में पूछे गए सवाल का जवाब देने वालों में भी विकास अकेले व्यक्ति थे.

पेशे से रेडियो फ्रीक्वेंसी मैनेजर विकास सिंह हॉट सीट पर पहुंचे, तो बिग बी ने जोरदार तालियों से उनका स्वागत करवाया. विकास ने बताया कि वह रेडियो फ्रीक्वेंसी चेक करने के लिए अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता के घर भी जा चुके हैं. ऐसे में अमिताभ ने उनसे पूछा कि श्वेता के घर रेडिएशन का स्तर क्या था. इस पर विकास ने बताया कि थोड़ा ज्यादा था, लेकिन उन्होंने कंट्रोल कर लिया.

इसके बाद बिग बी ने कहा कि उन्हें रेडिएशन के इस खतरे के बारे में जानकर काफी डर लग रहा है और वो उन्हें अपने घर आने के लिए भी आमंत्रित करते हैं. इस पर विकास ने तपाक से कहा- ऐसा दिन रखिएगा जब आप सब घर पर हों. अमिताभ ने भी चुटकी लेते हुए कहा, ताकि आपको 4-5 ऑटोग्राफ एक साथ मिल जाएं!

इसके बाद सवालों का जवाब देते हुए विकास काफी अच्छा खेलते रहे, लेकिन समय समाप्त होने के कारण वह आगे का खेल बुधवार के एपिसोड में खेलेंगे. इस दौरान उनकी पर्सनल लाइफ की कहानी भी सामने आएगी. उन्होंने बताया कि वह शादी करने के लिए घर छोड़कर चले गए थे, इस वजह से उनके भाई ने उनसे बातचीत करना बंद कर दिया. विकास ने केबीसी के मंच से अपने भाई से माफी मांगी और कहा कि वह फिर से साथ मिलकर रहना चाहते हैं.

 

KBC 10 : ये कंटेस्टेंट जा चुका है बिग बी की बेटी के घर, अमिताभ ने कहा मेरे घर भी आइए

Tags: Amitabh bachchan, KBC

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर