Home /News /entertainment /

ऐसे की थी बिनिता जैन ने KBC की तैयारी, टीवी शोज में आने के सवाल पर कहा- NO

ऐसे की थी बिनिता जैन ने KBC की तैयारी, टीवी शोज में आने के सवाल पर कहा- NO

बिनिता जैन

बिनिता जैन

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 की पहली करोड़पति बनी हैं असम की बिनिता जैन

    कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 को पहला करोड़पति मिल चुका है. असम की बिनिता जैन ने एक करोड़ की रकम जीतकर ये रिकॉर्ड अपने नाम किया है. अब जब उन्होंने इतनी धनराशि जीत ली है, तो उनके इर्द-गिर्द कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं. मसलन बिनिता इन रुपयों का क्या करेंगी? बिनिता ने केबीसी में आने की तैयारी कैसे की? उन्होंने जीवन में आईं उन कठिन परिस्थितियों का सामना कैसे किया? इन सभी सवालों के जवाब अब धीरे-धीरे सामने आने लगे हैं.

    सोशल मीडिया पर सोनी इंटरटेनमेंट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बिनिता जैन अपनी तैयारी और भविष्य की योजनाओं के बारे में बता रही हैं. जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने तैयारी कैसे की? उनका जवाब था कि कौन बनेगा करोड़पति में पूछे जाने वाले सवालों का क्षेत्र इतना व्यापक है कि इसके लिए कोई एक खास तैयारी नहीं हो सकती, इसमें पूरी जिंदगी का अनुभव काम आता है. उनके साथ भी ऐसा ही हुआ. इसके अलावा बिनिता जैन ने कहा कि उन्होंने लाइफलाइंस का इस्तेमाल बहुत समझदारी से किया, जिससे उन्हें खेल जीतने में मदद मिली.

    KBC 10 : आज तक जिसने एक रुपया भी नहीं कमाया, 80 मिनट में जीते 25 लाख

    पहले सीजन से कर रही थीं कोशिश
    केबीसी के दसवें सीजन में करोड़पति बनीं बिनिता ने बताया कि वो हॉट सीट तक पहुंचने के लिए केबीसी के पहले सीजन से कोशिश कर रही थीं. अब जब वो ना सिर्फ हॉट सीट तक पहुंचीं, बल्कि करोड़पति भी बनीं, तो उन्हें बहुत अच्छा महसूस हो रहा है.

    KBC 10 : सात करोड़ के सवाल का 'सही जवाब देकर' भी हार गईं बिनिता जैन!

    ऐसा लगा एक और डिग्री मिल गई
    बिनिता ने बताया कि जब उनसे प्रभावित होकर  बच्चन साहब ने पूछा कि आपने पढ़ाई कहां से की है, तो ऐसा लगा कि एक और डिग्री मिल गई है और वो भी एक उच्च संस्थान से. बिनिता के इससे पहले की जिंदगी के बारे में बात करें, तो वो एक हाउसवाइफ और दो बच्चों की मां होने के नाते दिन में घर संभालती थीं और पढ़ाई करती थीं और शाम में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थीं. उनकी मानें, तो यहां तक पहुंचना काफी मुश्किल रहा है और इसमें काफी मेहनत लगी है.

    टीवी रियल्टी शो को NO
    बिनिता से जब पूछा गया कि वो बेहद खूबसूरत हैं और अगर उन्हें किसी टीवी शो में काम करने का मौका मिलता है, तो क्या वो ऐसा करना चाहेंगी? इस पर उनका स्पष्ट जवाब था कि वो ऐसा कभी नहीं करना चाहेंगी.

    ये भी पढ़ें
    ये है 'कौन बनेगा करोड़पति' का सच, नहीं मिलती जीत की पूरी रकम!

     

    Tags: Amitabh bachchan, Binita Jain, KBC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर