Home /News /entertainment /

KBC 10 : आज तक जिसने एक रुपया भी नहीं कमाया, 80 मिनट में जीते 25 लाख

KBC 10 : आज तक जिसने एक रुपया भी नहीं कमाया, 80 मिनट में जीते 25 लाख

कौन बनेगा करोड़पति में महाराष्ट्र से शरद माली

कौन बनेगा करोड़पति में महाराष्ट्र से शरद माली

50 लाख के सवाल का सही जवाब जानते हुए भी रिस्क ना लेकर पहले ही गेम क्विट कर चुके थे शरद माली.

    कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 के 3 अक्टूबर के एपिसोड में हॉट सीट पर पहुंचे शरद माली. शरद महाराष्ट्र के येलूर गांव से हैं.  उनके पापा किसान हैं और मम्मी हाउसवाइफ. शरद के बारे में दिखाए गए वीडियो में बताया गया कि उनकी मां पढ़ना चाहती थीं, लेकिन पढ़ नहीं पाई. यही वजह रही कि उनकी मम्मी ने बच्चों की पढ़ाई पर खास ध्यान दिया. अमिताभ बच्चन ने जब शरद की माताजी से उनकी जिंदगी के सफर के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा-  हिंदी नहीं आती, मगर बोलना चाहती हूं.

    शरद की माता जी ने बताया कि वह काफी छोटी थीं, जब उनके पापा का निधन हो गया था. मां ने बेटी को बोझ समझा और जल्दी शादी कर दी. इस तरह वो पढ़ नहीं पाईं, मगर उन्होंने अपने बच्चों को पूरा पढ़ाया. उनकी दोनों बेटियां पीएचडी कर चुकी हैं. शरद भी हॉट सीट पर पहुंचे.

    ये है 'कौन बनेगा करोड़पति' का सच, नहीं मिलती जीत की पूरी रकम!
     केबीसी से जीती गई राशि का इस्तेमाल शरद बिजनेस शुरू करने के लिए करेंगे. सवालों का जवाब देने के दौरान शरद ने कहा कि अमिताभ की दो फिल्में उन्हें बेहद पसंद हैं. एक मंजिल और दूसरी दीवार. मगर इन दोनों फिल्मों में उनकी गर्लफ्रेंड हैं और उनकी नहीं है. उन्हें लड़की पसंद आईं, मगर कोई गर्लफ्रेंड नहीं बनी. जब अमिताभ ने उनसे पूछा कि कभी कोशिश की, तो शरद ने कहा  - नहीं , सिर्फ देखता रहा. इस पर अमिताभ ने शरद की मां से कहा- माताजी आपका बेटा शादी के लिए तैयार है, उसकी शादी कर दीजिए.


    इस बीच अमिताभ बच्चन ने शरद से केबीसी के मंच पर ही गाना भी गंवाया. शरद ने गाया- मेरी सोणी मेरी तमन्ना झूठ नहीं है मेरा प्यार.... I LOVE YOU.... शरद प्लेबैक सिंगर बनना चाहते थे, मगर घर में सा माहौल नहीं मिला, इसलिए वो क्लासिकल सिंगिंग की ट्रेनिंग नहीं ले पाए.


    केबीसी के मंच पर सवालों का जवाब देने के दौरान शरद ने ये भी बताया कि उन्होंने आज तक एक रुपया भी नहीं कमाया. वहीं केबीसी खेलकर वह 25 लाख रुपये जीतकर गए.




    Tags: Amitabh bachchan, KBC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर