Home /News /entertainment /

KBC 10: आधार नंबर की वैलिडिटी नहीं बता पाया ये कंटेस्टेंट, मम्मी ने स्टेज पर लगाई फटकार

KBC 10: आधार नंबर की वैलिडिटी नहीं बता पाया ये कंटेस्टेंट, मम्मी ने स्टेज पर लगाई फटकार

कौन बनेगा करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति

पश्चिम बंगाल के नक्सलबाड़ी से आए कौशिक चक्रवर्ती थे कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    कौन बनेगा करोड़पति में शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत हुई नक्सलबाड़ी, बंगाल के कौशिक चक्रवर्ती के साथ. कौशिक शुरुआत से ही अमिताभ बच्चन के सामने काफी नर्वस लग रहे थे. वह काफी धीरे-धीरे जवाब दे रहे थे, इस पर अमिताभ बच्चन ने उन्हें सहज महसूस कराने के लिए बातचीत शुरू की. इस दौरान कौशिक ने कहा- उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा. उन्हें लग रहा है कि वो घर बैठकर शो देख रहे हैं और यहां हॉट सीट पर बैठकर कोई और ही खेल रहा है.

    शायद यही वजह रही कि कौशिक 4 सवालों का जवाब देने के दौरान ही दो लाइफलाइन खो बैठे. किसी तरह कौशिक 10वें सवाल पर पहुंचे. अब तक उनकी तीन लाइफलाइन खत्म हो चुकी थीं. ये सवाल आधार नंबर से जुड़ा था, जिसके बारे में काफी समय से काफी चर्चा चल रही है. कौशिक से पूछा गया कि आधार नंबर की वैलिडिटी कितने समय की होती है. उन्हें विकल्प दिए गए दस वर्ष, 30 वर्ष, 50 वर्ष या लाइफटाइम.

    ये है 'कौन बनेगा करोड़पति' का सच, नहीं मिलती जीत की पूरी रकम!

    कौशिक इस सवाल का जवाब भी नहीं जानते थे. इस पर अमिताभ बच्चन को भी हैरानी हुई. कौशिक ने यहां अपनी चौथी लाइफलाइन जोड़ीदार का इस्तेमाल किया. इसमें उनकी जोड़ीदार बनकर आईं उनकी मम्मी केबीसी के मंच पर आईं और आते ही सही जवाब दे दिया. इस सवाल का सही जवाब था लाइफटाइम. आधार नंबर जीवन पर्यंत तक वैलिड होता है.

    मम्मी ने सिर्फ जवाब ही नहीं दिया, इस सवाल का जवाब ना पता होने पर बेटे को फटकार भी लगाई. इसके बाद बारी आई 11वे ंसवाल की.  यहां उनकी चारों लाइफलाइन खत्म हो चुकी थीं. इस सवाल पर वो लीस्ट रिस्क पर थे, इसलिए उन्होंने तुक्का भिड़ाते हुए सवाल का जवाब दिया और वो 6, 40, 000 रुपये जीत गए.

    KBC 10 में 7 करोड़ के सवाल पर अटकीं बिनीता, क्या आपको पता इसका जवाब?



    12वें सवाल के जवाब में कौशिक रिस्क नहीं ले पाए और वो छह लाख 40 हजार लेकर घर गए. इसके बाद शुरुआत हुई  कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 के स्पेशल सेगमेंट कर्मवीर स्पेशल की. इसमें  आज अमिताभ बच्चन के साथ हैं महिला नेवी ऑफिसर्स.

    ये भी पढ़ें
    KBC 10: भोपाल गैस त्रासदी की तस्वीर नहीं पहचान पाया ये कंटेस्टेंट, 8वें सवाल पर किया QUIT

    Tags: Amitabh bachchan, KBC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर