Home /News /entertainment /

KBC 10: विराट के फ्लाइंग Kiss को लेकर अनुष्का को चिढ़ाते रहे अमिताभ बच्चन

KBC 10: विराट के फ्लाइंग Kiss को लेकर अनुष्का को चिढ़ाते रहे अमिताभ बच्चन

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

कौन बनेगा करोड़पति के शुक्रवार स्पेशल एपिसोड में पहुंची थीं अनुष्का शर्मा. जल्द रिलीज होने वाली है अनुष्का की फिल्म सुई-धागा

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी को जल्द ही एक साल पूरा होने वाला है, लेकिन दोनों आज भी एक-दूसरे के प्यार में इस तरह गिरफ्तार नजर आते हैं, जैसे कल ही की बात हो. चाहे उनका सोशल मीडिया प्रोफाइल देख लीजिए या फिर क्रिकेट की पिच पर विराट कोहली का अंदाज. आलम ये है कि दोनों के इस रोमांस पर अब बिग-बी भी चुटकी लेते नजर आए हैं.

    विराट और अनुष्का की शादी के बाद से एक बात कॉमन हो गई है कि दोनों एक-दूसरे के काम की तारीफ करते नजर आते हैं.क्रिकेट के मैदान में रन बनाने के बाद विराट कभी अपने बल्ले से अनुष्का की तरफ किस भेजते हैं, तो कभी अपनी सगाई की अंगूठी को चूमते नजर आते हैं.

    ये है 'कौन बनेगा करोड़पति' का सच, नहीं मिलती जीत की पूरी रकम!

    वहीं अनुष्का की एक्टिंग और काम को लेकर वो सोशल मीडिया पर तारीफ भी करते रहते हैं. इन दिनों अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी के चलते वो पहुंची कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर. यहां अमिताभ ने अनुष्का और उनके को-एक्टर वरुण का स्वागत किया है. ये शो शुक्रवार को टेलीकास्ट होना है, लेकिन इसके प्रोमो का वीडियो पहले ही वायरल हो गया है.

    KBC 10: जीत की रकम को बिस्तर पर बिछाकर सोना चाहती है ये कंटेस्टेंट

    इस वीडियो में अमिताभ अनुष्का से पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या वो क्रिकेट देखती हैं? जब अनुष्का ने कहा, नहीं, तब अमिताभ ने हैरानी जताई, इस पर अनुष्का ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि वो देश के लिए क्रिकेट देखती हैं.

    यहां देखें वीडियो



    मगर अमिताभ इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने कहा- आप क्रिकेट सिर्फ विराट के लिए देखती हैं, हम सब देखते हैं, किस तरह विराट आपकी तरफ अपने बल्ले से किस भेजते हैं, इतना सुनने के बाद अनुष्का काफी शरमा गईं और उनका चेहरा देखऩे लायक था.

    सुधा वर्गीज का साथ देने आए थे वरुण-अनुष्का

    शुक्रवार को आने वाले कर्मवीर स्पेशल में नारी गुंजन नाम की संस्था चलाने वाली पद्मश्री सुधा वर्गीज को बुलाया गया था. उनका साथ देने यहां पहुंचे थे वरुण-अनुष्का.

    ये भी पढ़ें
    KBC 10 : साढ़े 12 लाख के सवाल पर इस कंटेस्टेंट ने किया अक्कड़ बक्कड़ बम्बे बो

    Tags: Amitabh bachchan, Anushka sharma, KBC, Virat Kohli

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर