KBC 10 : गाजियाबाद की अंजुला ने कर दिया था अमिताभ बच्चन का ऑटोग्राफ लेने से इनकार

3 तारीख से शुरू हुआ कौन बनेगा करोड़पति का दसवां सीजन. चौथे कंटेस्टेंट के तौर पर हॉट सीट तक पहुंची हैं गाजियाबाद की अंजुला भटनागर

Himani Diwan | News18Hindi
Updated: September 13, 2018, 3:57 PM IST
KBC 10 : गाजियाबाद की अंजुला ने कर दिया था अमिताभ बच्चन का ऑटोग्राफ लेने से इनकार
अमिताभ बच्चन
Himani Diwan | News18Hindi
Updated: September 13, 2018, 3:57 PM IST
कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 में चौथी कंटेस्टेंट के तौर पर हॉट सीट तक पहुंची  हैं गाजियाबाद की अंजुला भटनागर. अंजुला ने गेम की शुरुआत में अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर किए. उन्होंने बताया कि एक बार उनके कॉलेज के दिनों में उन्हें अमिताभ बच्चन की फिल्म की शूटिंग देखने का मौका मिला था. तब उनकी सहेली ने उनसे कहा था कि वो उन्हें अमिताभ बच्चन का ऑटोग्राफ लाकर दे दें.

तब अंजुला काफी उत्साह में अमिताभ के सामने अपनी सहेली के लिए ऑटोग्राफ लेने पहुंची थीं. तब बच्चन साहब ने उनसे पूछा था कि आपके लिए भी ऑटोग्राफ दे दूं, तब अंजुला ने उनसे ऑटोग्राफ लेने से मना कर दिया था.

KBC: दूसरे एपिसोड में ही कंटेस्टेंट मालामाल, भागलपुर के सोमेश ने अब तक जीते 25 लाख

KBC: जब अमिताभ बच्चन ने बाबूजी को दिखाए तेवर, पूछा था- 'मुझे पैदा क्यों किया'?

इस किस्से को सुनाते हुए अंजुला ने अमिताभ से माफी भी मांगी और कहा कि आज उनसे मिलकर एक बड़ा सपना पूरा हो गया. अंजुला के साथ ही शो में हर रोज एक्सपर्ट के तौर पर शामिल होने वाली ऋता अनिरुद्ध ने भी एक किस्सा शेयर किया , जब वो अमिताभ बच्चन की शूटिंग देखकर भी वहां उनसे मिलने नहीं गई थीं. तब उन्होंने सोचा था कि अमिताभ से इतनी भीड़ में नहीं, अच्छे माहौल में तसल्ली से मुलाकात करेंगी और उन्हें फिर ऐसा मौका मिला भी.

ये भी पढ़ें
इस शख्स के लिए भोजपुरी फिल्मों में आए थे अमिताभ बच्चन, निरहुआ को बनाया था बेटा

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर