Home /News /entertainment /

KBC 10 : इस कंटेस्टेंट की आवाज सुनकर अमिताभ बच्चन ने कहा- छोड़िए बाकी सब और गाने पर ध्यान दीजिए

KBC 10 : इस कंटेस्टेंट की आवाज सुनकर अमिताभ बच्चन ने कहा- छोड़िए बाकी सब और गाने पर ध्यान दीजिए

सुकृति मजूमदार (कौन बनेगा करोड़पति)

सुकृति मजूमदार (कौन बनेगा करोड़पति)

कोलकाता से आई थीं सुकृति मजूमदार. उन्होंने केबीसी के मंच पर अमिताभ और जया बच्चन को डेडीकेट करते हुए अभिमान फिल्म का गाना गाया था.

    कौन बनेगा करोड़पति के 10 अक्टूबर के एपिसोड में रांची की रितु पारीख सिर्फ 10 हजार ही जीत पाईं. उनके बाद हॉट सीट पर आने का मौका मिला 40 साल की कोलकाता की सुकृति मजूमदार को. सुकृति के बारे में जो वीडियो दिखाया गया, उसमें सामने आया कि वह फुलटाइम होममेकर हैं और बचपन से ही एक होममेकर बनना चाहती थीं. उनका कहना है कि होममेकर होना एक नोबल प्रोफेशन होता है. इसके लिए पैसे नहीं मिलते हैं, लेकिन घर के लोगों के चेहरे पर जो मुस्कान देखने को मिलती है, वो सबसे बड़ा रिटर्न होता है.

    अमिताभ बच्चन ने भी सुकृति की इन बातों से सहमति जताई और कहा कि उनकी मां को भी उन्होंने देखा है कि किस तरह वह घर संभालती थीं और घर से कहीं बाहर जाना होता था या घर छोड़ना पड़ता था, तो उदास हो जाती थीं.

    शो के दौरान सुकृति के बारे में ये भी सामने आया कि उन्हें लोग बचपन से दुखी आत्मा बुलाते हैं. इस बारे में उनके साथ आए उनके भाई बताया , 'सुकृति को दुखी आत्मा बुलाने की वजह ये है कि उन्हें बचपन से अभी तक टेंशन लेने की आदत रही है. जब भी उनसे कुछ कहा जाता है, पूछा जाता है, तो वो हर बात पर सबसे पहले ना कह देती हैं और दुखी हो जाती है. फिर बाद में वो खुद ही वही काम कर देती हैं.

    ऐसे में जब अमिताभ ने सुकृति से कहा कि टेंशन मत लिया कीजिए, तो सुकृति ने कहा कि टेंशन के बिना उनका अस्तित्व नहीं है. वो टेंशन लेती हैं, तभी नॉर्मल रहती हैं. इस एपिसोड के दौरान सुकृति ने अमिताभ बच्चन की ही फिल्म से गाना भी गाकर सुनाया. वह हर रोज सुबह गाने का रियाज करती हैं, उन्होंने गाया- तेरे-मेरे मिलन की ये रैना. इस गाने की शुरुआत सुकृति इसके ऑरिजनल बंगाली वर्जन से की, जो अमिताभ बच्चन को बेहद पसंद आई. उन्होंने यहां तक कहा कि आप सिर्फ होममेकर क्यों हैं, आपको गाने को सीरियसली लेना चाहिए. खबर लिखे जाने तक सुकृति तीन लाख बीस हजार रुपये जीत चुकी थीं. वह कल के एपिसोड में आगे खेलेंगी.

    ये भी पढ़ें
    KBC 10 : टीवी एकंर ने बिग-बी को दिया बिजनेस का प्रस्ताव, अमिताभ ने कहा- पहले दिन ही फ्लॉप हो जाएगा काम

    Tags: Amitabh bachchan, KBC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर