TV पर आज: 'इश्कबाज़' में अनिका के लिए लड़ेगा शिवाय, कैरेक्टर पर उंगली उठाने वालों को वेदिका देगी जवाब

धारावाहिक 'आपके आ जाने से' में मुश्किलों में घिर गई वेदिका, अब देगी मुंहतोड़ जवाब

News18Hindi
Updated: August 12, 2018, 6:11 PM IST
TV पर आज: 'इश्कबाज़' में अनिका के लिए लड़ेगा शिवाय, कैरेक्टर पर उंगली उठाने वालों को वेदिका देगी जवाब
TV पर आज: 'इश्कबाज़' में अनिका के लड़ेगा शिवाय, कैरेक्टर पर उंगली उठाने वालों को वेदिका देगी जवाब
News18Hindi
Updated: August 12, 2018, 6:11 PM IST
टीवी सीरियल्स की दुनिया में वैसे तो हर रोज कुछ नया घटता है, लेकिन कई बार ये भी लगता है कि महीनों से कहानी आगे ही नहीं बढ़ीं. हालांकि ऐसा है नहीं, कहानी तो अपनी रफ्तार से आगे बढ़ती ही रहती है. हर रोज नए ट्विस्ट और टर्न जो आ जाते हैं. तो आप भी देखिए आपके फेवरेट धारावाहिक 'इश्कबाज़' और 'आपके आ जाने से' में आगे क्या होने वाला है.

इश्कबाज़
धारावाहिक इश्कबाज़ में शिवाय ने अनिका की बेइज्जती के खिलाफ आवाज़ उठा दी. शिवाय ने उन सभी से सवाल पूछा जिन्होंने अनिका को बुरी भली बातें कह कर काफी बेइज्जत किया कि कैसे कोई अनिका के कैरेक्टर पर उंगली उठा सकता है. सिर्फ इतना ही नहीं शिवाय ने अनिका की तरफ उठने वाली हर उंगली को तोड़ देने तक की धमकी दे डाली. ऐसे में भले ही पिछले दिनों शिवाय ने अनिका के साथ बहुत बुरा किया लेकिन इस तरह शिवाय का सबके सामने अनिका का साथ देना उसके गुस्से को कम करता जा रहा है. ऐसे में क्या दोनों के एकदूसरे की तरफ बढ़ेंगे दोस्ती के कदम? जानने के लिए देखिए धारावाहिक 'इश्कबाज़'.

आपके आ जाने से

इन दिनों ज़िंदगी में काफी उतार चढ़ाव देख रहीं वेदिका के सामने एक और मुश्किल खड़ी हो गई है. दरअसल अब वेदिका के घर के बाहर महिला मोर्चा के लोग और मीडिया वाले पहुंच गए हैं जोकि वेदिका और साहिल से तरह तरह के सवाल कर रहे हैं. हर तरफ से वेदिका के चरित्र पर लांछन ही लग रहे हैं. लेकिन चाहे जितनी मुश्किल आया जाए साहिल, वेदिका का साथ नहीं छोड़ रहा है. ऐसे में जब महिला मोर्चा के लोग तरह तरह के सवाल कर रहे होते हैं ऐसे में भूमि आकर सबको चुप कराती है. अब वेदिका कैसे देगी अपने बेगुनाही के सबूत, कैसे देगी वो सवाल करने वालों को मुंह तोड़ जवाब, जानने के लिए देखिए धारावाहिक 'आपके आ जाने से'.

(टीवी धारावाहिकों से जुड़ी सारी जानकारियों के लिए दोपहर 1.30 बजे न्यूज़ 18 इंडिया पर देखिए हमारा खास शो 'सास बहू और देवरानी')
ये भी पढ़ें :
Loading...

TV पर आज : कुल्फी कुमार बाजेवाला में सुसाइड का ड्रामा, टूटने की कगार जारा-कबीर रिश्ता
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर