Home /News /entertainment /

TRP लिस्ट में 'अनुपमा' का जलवा बरकरार, व्यूअरशिप के मामले में तोड़े अपने ही सारे रिकॉर्ड

TRP लिस्ट में 'अनुपमा' का जलवा बरकरार, व्यूअरशिप के मामले में तोड़े अपने ही सारे रिकॉर्ड

अनुपमा ने इस हफ्ते भी टीआरपी चार्ट में टॉप पर अपनी जगह कायम रखी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rupaliganguly)

अनुपमा ने इस हफ्ते भी टीआरपी चार्ट में टॉप पर अपनी जगह कायम रखी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rupaliganguly)

दर्शकों से 'अनुपमा (Anupamaa)' शो को भरपूर प्यार मिल रहा है और यही वजह है कि इसने 4.0 मिलियन दर्शकों का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. वहीं दूसरी ओर 'गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)' की रेटिंग फिसल गई है. ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च चैनल (BARC) ने 27 अक्टूबर से 2 नवंबर के बीच भारतीय दर्शकों के देखने के पैटर्न को जारी किया है. टीआरपी लिस्ट में रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' ने इस हफ्ते 40 लाख दर्शकों का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. डेली सोप ने 4.1 मिलियन दर्शकों के साथ टेलीविज़न रेटिंग पॉइंट (TRP) लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर ‘अनुपमा (Anupamaa)’ लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रहा है और टीआरपी लिस्ट में बादशाहत कायम रखे हुए है. दर्शकों से इस शो को भरपूर प्यार मिल रहा है और यही वजह है कि इसने 4.0 मिलियन दर्शकों का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. वहीं दूसरी ओर ‘गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)’ की रेटिंग फिसल गई है. ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च चैनल (BARC) ने 27 अक्टूबर से 2 नवंबर के बीच भारतीय दर्शकों के देखने के पैटर्न को जारी किया है. जिसमें अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में सहित और कौन से सीरिल्स ने टॉप 5 में जगह बनाई, आइये बताते हैं आपको:

    अनुपमा:
    रुपाली गांगुली के शो अनुपमा ने इस हफ्ते 40 लाख दर्शकों का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. डेली सोप ने 4.1 मिलियन दर्शकों के साथ टेलीविज़न रेटिंग पॉइंट (TRP) लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया है. रुपाली के अलावा, शो में सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना अहम भूमिकाओं में हैं, जिन्होंने हाल ही में अनुपमा के प्रेमी अनुज के रूप में शो में एंट्री ली है.

    View this post on Instagram

    A post shared by StarPlus (@starplus)

    गुम है किसी के प्यार में
    ‘गुम है किसी के प्यार में’ दर्शकों के मामले में इस हफ्ते अनुपमा से काफी दूर है. इस हफ्ते शो क दर्शकों की संख्या घटकर 2.8 मिलियन हो गई है. हालांकि, इसने अभी भी रेटिंग चार्ट पर अपना दूसरा स्थान बनाए रखा है. सीरियल में नील भट्ट विराट के रूप में, ऐश्वर्या शर्मा पाखी के रूप में और आयशा सिंह सईं के रूप में मुख्य भूमिकाओं में हैं.

    उदारिया
    उदारियां टीआरपी लिस्ट में तीसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी टेलीविजन शो है. अंगद के रूप में करण वी ग्रोवर की एंट्री ने इसके दर्शकों की संख्या बढ़ाकर 2.5 मिलियन कर दी है. टेलीविजन जोड़ी रवि दुबे और सरगुन मेहता द्वारा निर्मित, उदारियां में अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी और ईशा मालवीय मुख्य भूमिकाओं में हैं.

    इमली
    सुंबुल तौकीर, गश्मीर महाजानी और मयूरी देशमुख स्टारर इमली को सप्ताह 44 में 2.3 मिलियन दर्शक मिले हैं. इमली, जिसने अब तक रेटिंग चार्ट पर तीसरे स्थान पर जगह बना रखी थी, इस हफ्ते चौथा स्थान हासिल किया है.

    View this post on Instagram

    A post shared by StarPlus (@starplus)

    ये रिश्ता क्या कहलाता है/ये हैं चाहतें
    ये रिश्ता क्या कहलाता है और ये हैं चाहतें दोनों शोज ने 2.2 मिलियन दर्शकों के साथ पांचवे स्थान पर अपनी जगह बनाई है. YRKKH में जनरेशन लीप के बाद इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

    Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर