TRP: 'अनुपमा' के आगे फीके पड़े तमाम शो, 'इंडियन आइडल' की टॉप 5 में एंट्री

(photo credit: instagram/@sarya12/@rupaliganguly)

(photo credit: instagram/@sarya12/@rupaliganguly)

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर 'अनुपमा (Anupamaa)' पिछले कई हफ्तों से टीआरपी चार्ट में नंबर 1 की जगह पर काबिज है. शो में आने वाले ट्विस्ट दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जा रहे हैं. यानी पिछले कुछ हफ्तों की तरह इस बार भी 'अनुपमा' टीआरपी की रेस में सबसे आगे है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2021, 7:55 AM IST
  • Share this:
मुंबईः इस हफ्ते की भारतीय टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. जिसमें इस बार टॉप 5 में एक सिंगिंग रियेलिटी शो ने एंट्री मारी है. गुरुवार को जारी रेटिंग में रियेलिटी शोज अभी भी पीछे ही रहे. छोटे पर्दे पर वैसे तो इन दिनों कई धारावाहिकों का कमाल जारी है, लेकिन बीते कुछ हफ्तों से एक शो टीआरपी लिस्ट में धमाल मचाता नजर आ रहा है. ये शो है रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर 'अनुपमा (Anupamaa).' जिसमें आने वाले ट्विस्ट दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जा रहे हैं. यानी पिछले कुछ हफ्तों की तरह इस बार भी 'अनुपमा' टीआरपी की रेस में सबसे आगे है.

इस लिस्ट में 'इमली' ने दूसरे नंबर पर जगह बनाई है. एक गांव की लड़की की जिंदगी पर बेस्ड इस शो को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. शो में सुंबुल तौकीर, मयूरी देशमुख और गशमीर महाजनी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं टीआरपी चार्ट में नील भट्ट का शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' तीसरे नंबर पर है. शो में विक्रम, पाखी और साई के बीच का ट्राइएंगल दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. इस हफ्ते शो ने 2.8 मिलियन इंप्रेशन हासिल किए हैं.

वैसे तो बीते कई हफ्तों से टीआरपी चार्ट में पारिवारिक धारावाहिकों का जलवा बरकरार है. लेकिन, एक रियेलिटी शो ने इस लिस्ट में धमाकेदार एंट्री मारी है और यह शो है 'इंडियन आइडल'. इंडियन आइडल पिछले हफ्ते से चौथे नंबर पर काबिज है. दर्शकों को शो में जजेस और सिंगर्स के बीच की मस्ती खूब भा रही है. नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी शो को जज कर रहे हैं.




टीआरपी चार्ट में इस बार दो शोज में टाई हो गया है. ये शो हैं कुंडली भाग्य और ये रिश्ता क्या कहलाता है. कभी टॉप पर रहने वाला कुंडली भाग्य, अनुपमा की एंट्री के बाद से ही टीआरपी चार्ट में पीछे हो गया है. इस हफ्ते कुंडली भाग्य को 2.6 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं और ऐसा ही कुछ ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ भी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज