लाइव टीवी

नेहा-आदित्‍य की शादी पर बोले उदित नारायण, कहा- अगर ऐसा हुआ तो...

News18Hindi
Updated: January 21, 2020, 12:38 PM IST
नेहा-आदित्‍य की शादी पर बोले उदित नारायण, कहा- अगर ऐसा हुआ तो...
आदित्य और नेहा की जोड़ी पर पहली बार उदित नारायण ने अपने प्रतिक्रिया दी हैं.

पिछले साल ही नेहा और हिमांश कोहली का ब्रेकअप हुआ था. ब्रेकअप के बाद से वो काफी परेशान थीं. खबरें थीं कि टूटे रिश्ते के कारण ही वो डिप्रेशन में भी चली गई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2020, 12:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) में इन दिनों शो की जज नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) और होस्ट आदित्‍य नारायण (Aditya Narayan) की शादी के चर्चे जोरों पर हैं. शो में देखा जाता है कि होस्ट आदित्‍य नारायण खुलेआम नेहा से फ्लर्ट करते हैं, नेहा भी आदित्य के साथ ऐसे ही फ्लर्ट करती नजर आती हैं. आदित्य के पिता और बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) और उनकी पत्नी दीपा नारायण (Deepa Narayan) ने नेशनल टेलीविजन पर दोनों के रिलेशन को अगले स्टेप तक लेकर जाने का भी ऐलान कर दिया. इस सीक्वेंस को देखने के बाद आदित्य और नेहा के रिलेशन की खबरें आने लगी थीं और तो और शादी का कार्ड भी वायरल हो गया था. आदित्य और नेहा की जोड़ी पर पहली बार उदित नारायण ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.



 




View this post on Instagram




 

Our cutest couple #NehAditya ....@adityanarayanofficial @nehakakkar #adityanarayan #nehakakkar #NehAditya #uditnarayan #alkayagnik #cutest #handsone #weloveyou #loveyou #cutest #handsone #weloveyou #loveyou #cutest #handsone #indianidol11 #indianidol #khatrakhatrakhatra #colorstv #risingstar #sonytv #loveyou #weloveyou


A post shared by My heartbeat aditya narayan (@biggest_fan_of_adii__khushi) on






नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उदित नारायण (Udit Narayan) ने पहली बार दोनों की शादी के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि नेहा बहुत ही प्यारी लड़की है और वह गाती भी अच्छा हैं. मुझे नेहा बहुत पसंद है और सिर्फ हमें ही नहीं वह सभी को काफी पसंद है. नेहा उन लड़कियों में से एक है, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से एक खास पहचान बनाई है. मैं उनके गाने भी सुनता रहता हूं.

बेटे के साथ नेहा की जोड़ी पर उन्होंने कहा कि दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह जानते हैं, लेकिन आगे का मुझे नहीं पता. टीवी पर दोनों को लेकर खबरें तो आ रही हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि दोनों शादी कर रहे हैं. अगर ऐसा हुआ तो मुझे तो खुशी होगी कि वह हमारी फैमिली का हिस्सा होंगी.




आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आए एपिसोड में उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा नारायण मंच पर साथ पहुंचे थे. दीपा ने बताया था कि उनका बेटा घर में अक्सर नेहा की बातें करता है. इसी के चलते उन्हें नेहा की अच्छी आदतों के बारे में मालूम चला था. उन्होंने नेहा से कहा था कि वो एक ऐसी लड़की हैं, जिन्हें वो हमेशा से ही एक बहू के तौर पर देखना चाहती थीं.

पिछले साल ही नेहा और हिमांश कोहली का ब्रेकअप हुआ था. ब्रेकअप के बाद से वो काफी परेशान हो चुकी थीं. खबरें थीं कि टूटे रिश्ते के कारण ही वो डिप्रेशन में भी चली गई थीं. हालांकि नेहा अब अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हैं.

ये भी पढ़ें: OMG...प्रिया प्रकाश वारियर को 'हैकर्स' ने फंसाया, जानें क्या है सारा माजरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 12:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर