Indian Idol 12: अपने बेटे के बचाव में उतरे उदित नारायण ने अमित कुमार पर उठाए सवाल

आदित्य नारायण के बचाव में उतरे उदित नारायण, फोटो साभार: @UditNarayan instagram

आदित्य नारायण के बचाव में उतरे उदित नारायण, फोटो साभार: @UditNarayan instagram

रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) पिछले कुछ समय से विवादों से घिरा हुआ है. शो के होस्ट आदित्य नारायण को ट्रोल किया जा रहा है, जिन्होंने शो के दौरान किशोर कुमार (Kishore kumar) के बेटे अमित कुमार पर तंज कसा था.

  • Share this:

नई दिल्लीः सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) पिछले कुछ समय से विवादों से घिरा हुआ है. शो के होस्ट आदित्य नारायण को ट्रोल किया जा रहा है, जिन्होंने शो के दौरान किशोर कुमार (Kishore kumar) के बेटे अमित कुमार पर तंज कसा था. ऐसे में बेटे का पक्ष लेते हुए आजतक से उदित नारायण ने कहा है कि आदित्य के अंदर अभी भी बचपना है यही कारण है कि और लोगों की तरह से वह चुप नहीं रहते है. यही कारण है कि पूरा विवाद उन पर ही आ गया है.

उदित नारायण (Udit Narayan) ने बेटे के बचाव में कहा कि आदित्य के अंदर बचपना है और वो काफी इमोशनल इंसान है. ऐसे में शो से जुड़े होने के कारण वह काफी सेंसटिव हो गए हैं. जबकि पूरे शो में किसी ने कुछ नहीं कहा लेकिन अब पूरी बात आदित्य पर ही आ गई है. आदित्य वहां महज एकंर है तो सारी चीजें उसके ऊपर डालना ठीक नहीं है. क्योंकि उसकी तो कोई गलती नहीं है. मुझे लगता है कि शो के मेन लोगों को इस पर बात करना चाहिए लेकिन उन्होंने एंकर को क्यों सामने रख दिया है. इस वक्त सभी को उसका साथ देना चाहिए. मैं अभी उससे कुछ नहीं कह रहा क्योंकि पहले ही लोग उस पर निशाना साध रहे है.

अमित कुमार मामले पर बात करते हुए उदित ने कहा है कि जब आपने शो में आने के लिए हामी दी है तो फिर बाहर आकर ऐसा कुछ भी नहीं कहना चाहिए. मुझे पता है कि ये बात कह कर मैं भी आदित्य की तरह से फंस जाऊंगा. जबकि अमित मेरे भाई से कम नहीं हैं. मैं इस मामले में उनसे बात भी करूंगा. हम लोगों को बुलाया जाता है ताकि हम सामने वाले को निखारे इसका हमको पैसा दिया जाता है.

दरअसल, हाल में शो मेकर्स ने किशोर कुमार (Kishore kumar) पर एक खास एपिसोड किया था, जिसमें इस महान गायक के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) को बतौर गेस्ट बुलाया था. बाद में अमित ने शो मेकर्स की पोल खोल कर रख दी थी. उन्होंने बताया था कि उन्हें शो के कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था, जबकि उन्हें किसी की भी परफॉर्मेंस अच्छी नहीं लगी थी. शो के दौरान जब कुमार सानू ने एक कंटेस्टेंट की तारीफ की, तो आदित्य ने उनसे सवाल किया कि क्या हमारे शो से किसी ने उन्हें कंटेस्टेंट की तरीफ करने के लिए कहा है. आदित्य के इस सवाल ने 'इंडिया आइडल' की पोल खोल कर रख दी थी. हालांकि, इसके बाद दर्शकों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज