लाइव टीवी

आदित्य और नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर आई बड़ी खबर, उदित नारायण ने खुद किया खुलासा

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 9:39 AM IST
आदित्य और नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर आई बड़ी खबर, उदित नारायण ने खुद किया खुलासा
बेटे आदित्य और नेहा की शादी को लेकर उदित ने दूसरी बार बयान दिया है.

कुछ दिन पहले उदित नारायण ने इंडियन आयडल (Indian Idol) के मंच पर पहुंचकर नेहा को अपनी बहू बनाने की बात कही थी, लेकिन अब उनके नए बयान ने आदित्य और नेहा के फैन्स का दिल तोड़ दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 9:39 AM IST
  • Share this:
मुंबई: सिंगिग शो इंडियन आयडल (Indian Idol) की जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की खबरों की चर्चा जोरों पर है. टीवी पर दोनों 14 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं. शादी में अब महज तीन दिन बचे हैं. इस बीच उदित नारायण (Udit Narayan) ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे नेहा और आदित्य दोनों के फैन्स हैरत में पड़ गए. कुछ दिन पहले उदित इंडियन आयडल (Indian Idol) के मंच पर पहुंचकर नेहा को अपनी बहू बनाने की बात कही थी, लेकिन अब उनके नए बयान ने आदित्य और नेहा के फैन्स का दिल तोड़ दिया है.

इंडियन आइडल 11 में नेहा जज हैं, जबकि आदित्‍य होस्‍ट हैं.


अपने बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की हो रही चर्चा पर उदित नारायण (Udit Narayan) ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा है कि मुझे लगता है कि नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी की अफवाह टीआरपी के लिए उड़ाई गई है, इस शो की नेहा जज है और मेरा बेटा एंकर है.


सिंगर उदित नारायण ने कहा कि आदित्य हमारा एकलौता बेटा है. हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. उदित नारायण ने आगे कहा कि अगर कुछ दिनों में आदित्य की शादी हो रही होती तो वह अपने माता-पिता को सूचित करता. अगर शादी की अफवाह सच होती है तो हम दुनिया के सबसे खुशनसीब मां-बाप होंगे. लेकिन आदित्य ने इस बारे में कुछ नहीं बताया है.



उन्होंने कहा कि मुझे नेहा बहुत पसंद है. वो बहुत अच्छी लड़की है. हम नेहा को अपनी बहू के रूप में स्वीकार करना पसंद करेंगे. उदित ने कहा कि मैं तो चाहता हूं कि ये अफवाह सही हो जाए, क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो हमसे ज्यादा खुशी और किसी को नहीं होगी.

आपको बता दें कि इससे पहले भी उदित नारायण एक इंटरव्यू दे चुके हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि नेहा बहुत ही प्यारी लड़की है और वह गाती भी अच्छा है. मुझे नेहा बहुत पसंद है और सिर्फ हमें ही नहीं वह सभी को काफी पसंद है. नेहा ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से एक खास पहचान बनाई है. मैं उनके गाने भी सुनता रहता हूं. नेहा और आदित्य को लेकर उन्होंने कहा था कि दोनों एक-दूसरे को अच्छे से जानते हैं, लेकिन आगे का मुझे नहीं पता.

ये भी पढ़ें: WWE स्टार जॉन सीना ने फिर शेयर की आसिम रियाज की तस्वीर, अब कह डाली ऐसी बात 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 9:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर