• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 15: ईशान-मायशा के रिलेशनशिप पर उमर रियाज ने किया ऐसा कमेंट, फैंस करने लगे तारीफ

Bigg Boss 15: ईशान-मायशा के रिलेशनशिप पर उमर रियाज ने किया ऐसा कमेंट, फैंस करने लगे तारीफ

 उमर की अदाएं, फैंस को पसंद आ रही है. (फोटा आभार - instagram@umarrriazz99)

उमर की अदाएं, फैंस को पसंद आ रही है. (फोटा आभार - instagram@umarrriazz99)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट उमर रियाज (Umar Riaz) पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. उनके चाहने वाले उमर को स्मार्ट और मास्टरमाइंड (Mastermind) बताया है.

  • Share this:

    मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का पहला हफ्ता बीत चुका है. फैंस अपने-अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को सोशल मीडिया पर जमकर सपोर्ट भी कर रहे हैं. कंटेस्टेंट्स भी अपने फैंस को निराश नहीं कर रहे हैं. शो में इस बार बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) भी हैं. जब उमर,  ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री कर रहे थे, तब उनके साथ भाई आसिम भी नजर आए थे. वे उमर को घर में छोड़ने आए थे. ऐसे में असीम के फैंस उनके भाई को भरपूर सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं.

    हैंडसम उमर, पेशे से डॉक्टर हैं और एंटरटेनमेंट की दुनिया में लंबे समय से अपने कदम जमाने की कोशिश में लगे हुए हैं. घर में अब तक के सफर में उमर, कूल नजर आए हैं. पहले सप्ताह में वो ज्यादा एक्टिव दिखाई नहीं दिए. मगर फैंस को उम्मीद है कि वो अपने भाई की ही तरह ‘बिग बॉस 15’ में छा जाएंगे.

    ‘बिग बॉस 15’ के लेटेस्ट एपिसोड में उमर रियाज (Umar Riaz) ने ईशान सहगल (Ieshaan Sehgal) और मायशा अय्यर के रिलेशनशिप को लेकर कमेंट किया. उन्होंने मायशा अय्यर और ईशान के सामने ही कहा कि वह उनके रिलेशनशिप की गहराई को लेकर आश्वस्त नहीं हैं. उमर के इस कमेंट पर दोनों के बीच लड़ाई भी हुई. इसके बाद मायशा ने एलिमिनेशन के टास्क के दौरान आसिम रियाज का नाम लिया. उमर ने साफ किया कि मायशा-ईशान की लव स्टोरी को जज करने वाले वे कौन होते हैं?

    उमर रियाज की यह अदा फैंस को भा गई. उन्होंने उनके सपोर्ट में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए. फैंस ने उन्हें स्मार्ट, रियल मैन के साथ-साथ मास्टर माइंड भी कहा है. उमर के चाहने वालों का लगता है कि वो परिस्थितियों को बेहतर तरीके से हैंडल करने की क्षमता रखते हैं.

    twitter

    उमर के प्रति फैंस ने जताया प्यार( फोटो आभार-twitter/@danish)

    उमर रियाज ने जय भानुशाली से साफ-साफ कहा कि वे क्यों अकासा सिंह को नॉमिनेट करना चाहते हैं. उन्होंने साफ कर दिया कि उनके पास अपना माइंड है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज