रात के सुनसान में ड्राइवर ने की थी ऐसी हरकत, जान छुड़ाने में अभिनेत्री का हुआ था बुरा हाल

उपासना जब देर रात शूटिंग से वापस अपने होटल लौट रहीं थीं तो उनके ड्राइवर ने अचानक होटल जाने के बजाए अपना रास्त बदल दिया.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 12:07 AM IST
रात के सुनसान में ड्राइवर ने की थी ऐसी हरकत, जान छुड़ाने में अभिनेत्री का हुआ था बुरा हाल
उपासना सिंह कॉमेडी टीवी शो कॉमेडी नाइट विद कपिल से मकबूल हुई थीं.
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 12:07 AM IST
हाल ही में न्यूज 18 इंडिया से बात करते हुए बिदिता बाग ने बताया था कैसे एक फिल्म के डायरेक्टर ने रात के सुनसान में गाड़ी रोकर उनसे छेड़छाड़ की कोशिश की थी. लेकिन ऐसे मामले बॉलीवुड के गलियारों में नए नहीं हैं. रात का फायदा उठाकर कई बार अभिनेत्रियों को निशाना बनाने की कोशिश की गई है. ऐसे मामलों में कभी कपिल शर्मा शो में बुआ बनने वाली और कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री उपासना सिंह का मामला सबसे ज्यादा मशहूर है.

यह एक ऐसा मामला है जिसमें खुद अभिनेत्री के ड्राइवर ने ही रात का फायदा उठाकर उन्हें सुनसान जगह पर ले गया था. मामला पुलिस तक पहुंचा तो लोगों को इसके बारे में पता चला. मामले में पुलिस ने उस ड्राइवर को हिरासत में लिया था. यह घटना पिछले साल की है. तब उपासना बुरी तरह घबरा गई ‌थीं.

शूटिंग से लौट रही थीं अभिनेत्री
असल में उपासना जब देर रात शूटिंग से वापस अपने होटल लौट रहीं थीं तो उनके ड्राइवर ने अचानक होटल जाने के बजाए अपना रास्त बदल दिया और किसी सुनसान जगह गाड़ी रोक दी थी. किसी अनहोनी की आशंका होने पर उपासना ने फौरन पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए ड्राइवर को हिरासत में ले लिया था.



यह भी पढ़ें: 2 साल में मां बन सकती हैं प्रियंका चोपड़ा, ज्योतिष ने बताया लकी नंबर

पंजाब शूटिंग के लिए आई थीं उपासना
Loading...

उपासना सिंह ने अपनी शिकायत में कहा था कि लांदरा शूटिंग के सिलसिले में यहां आई थीं. शुक्रवार से चंडीगढ़-अंबाला रोड पर होटल रमाडा में ठहरी ‌थीं. यहां से वह अपनी टीम के अन्य सदस्यों के साथ शूटिंग के लिए लांडरा गईं, जहां से देर रात उन्हें वापस जीरकपुर पहुंचना था. आरोप था कि टैक्सी चालक विवेक ने कार को जानबूझकर पीआर-7 रिंग रोड पर ले लिया, उस समय रात के करीब 10 बजे हुए थे. सड़क बिल्कुल सुनसान थी.

टैक्सी चालक की हरकत से डरकर उपासना ने फोन पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. जीरकपुर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और एक्ट्रेस को होटल पहुंचाया. वहीं पुलिस ने टैक्सी चालक को हिरासत में लिया, लेकिन मामला बढ़ता देखकर ड्राइवर ने लिखित माफी मांग ली थी, जिसके बाद उपासना ने शिकायत वापस ले ली थी. बाद में उपासना फ्लाइट से मुंबई लौट गई थीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 6:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...