सुनील ग्रोवर के 'कैम्प' में शामिल हुईं 'कप्पू की बुआ' उपासना सिंह, बताया क्यों छोड़ा था कपिल का शो

सुनील ग्रोवर के 'कैम्प' में शामिल हुईं 'कप्पू की बुआ' उपासना सिंह, बताया क्यों छोड़ा था कपिल का शो
उपासना सिंह, सुनील ग्रोवर के साथ गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आ रही हैं. फोटो साभार-@upasnasinghofficial/Instagram

उपासना सिंह (Upasana Singh) फिर लोगों को गुदगुदाने लौट आईं हैं इस बार वह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) नहीं, सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान (Gangs of Filmistan) में लोगों को हंसाएंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 7:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी-बॉलीवुड एक्ट्रेस और कॉमेडियन उपासना सिंह (Upasana Singh) ने लोगों को कई फिल्मों के साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में 'बुआ' बन गुदगुदाया. 'बुआ' के किरदार से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली, लेकिन 'बुआ' अचानक से शो से गायब हो गईं. कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy Nights with Kapil) में 'कप्पू की बुआ' का किरदार निभाने वाली कॉमेडियन उपासना सिंह की इस तरह से क्यों चली गईं, ये किसी को नहीं पता. हाल ही में वह फिर एक बार कॉमेडी करती नजर आईं. दर्शक उन्हें अब कपिल नहीं, सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान (Gangs of Filmistan) में देखेंगे.

उपासना सिंह (Upasana Singh) को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो छोड़े काफी लंबा समय हो गया है. कपिल के शो छोड़े के बाद से वह छोटे पर्दें पर दिखाई नहीं दे रही थीं. हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कपिल के शो छोड़ने को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि कपिल और उनके बीच कोई मनमुटाव नहीं है. शो दौरान सुनील और कपिल की कुछ खटपट हो गई थी, जिसके बाद सुनील के साथ अन्य कई आर्टिस्ट्स ने शो छोड़ दिया.
View this post on Instagram

Gangs of filmistan @drrrsanket @whysosuri @starbharat @neeti_simoes @preeti_simoes

A post shared by Upasana Singh (@upasnasinghofficial) on



उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि हम (कपिल-उपासना) बात ही नहीं करते. कपिल से मेरी अक्सर बात होती रहती है. उपासना सिंह ने कहा कि मैं एक पंजाबी फिल्म को डायरेक्ट कर रही हूं, इसके लिए मैं कपिल से मिली थी, क्योंकि उन्होंने मेरी इस फिल्म में गाना गाना था. कपिल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वे बहुत अच्छे इंसान हैं.



'कप्पू की बुआ' ने कहा कि कई लोग ये अफवाह फैलाने की कोशिश कर रहे हैं कि हम दुश्मन हैं क्योंकि हम साथ में काम नहीं कर रहे हैं. लेकिन साथ में काम न करने का मतलब ये नहीं है कि हम दुश्मन हैं. उपासना ने आगे कहा कि ऐसा होता है. हम हमेशा एक जैसे लोगों के साथ काम नहीं करते. मैंने फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैंने हमेशा एक ही जैसे लोगों के साथ काम करूंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज