Home /News /entertainment /

urfi javed admitted to the hospital due to high fever and vomit ps

उर्फी जावेद बीमार होने के बाद अस्पताल में हुईं भर्ती, तेज बुखार के साथ हो रही हैं उल्टियां

उर्फी जावेद अस्पताल में भर्ती हैं. (फोटो साभारः Instagram @urf7i)

उर्फी जावेद अस्पताल में भर्ती हैं. (फोटो साभारः Instagram @urf7i)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. जानकारी के अनुसार, उर्फी जावेद पिछले कुछ समय से बीमार थीं, उन्हें तेज बुखार था और उल्टियां भी आ रही थीं. जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

अधिक पढ़ें ...

Urfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए चर्चा में छाई रहती हैं. अक्सर उनके लुक्स सोशल मीडिया पर तहलका मचाए रहते हैं. बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद सोशल मीडिया का टेंपरेचर बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. इस बीच खबर है कि उर्फी जावेद अस्पताल में भर्ती हैं. जानकारी के अनुसार, उर्फी जावेद पिछले कुछ समय से बीमार थीं, उन्हें तेज बुखार था और उल्टियां भी आ रही थीं. जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

TOI की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 3-4 दिनों से उर्फी जावेद को उल्टियां हो रही थीं और तेज बुखार भी था. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि अभिनेत्री और सोशल मीडिया सेंसेशन को 104 फीवर था. जिसके चलते उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि उर्फी जावेद के कुछ टेस्ट भी करवाए जाएंगे, जिससे पता चल सकेगा कि आखिर उन्हें हुआ क्या है. उर्फी जावेद अपने आउटफिट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्हें अक्सर अतरंगी कपड़ों में देखा जाता है, सोशल मीडिया पर उनके वीडियो सुर्खियों में बने रहते हैं. जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर भी रहती हैं.

उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग को लेकर इस कदर चर्चा में रही हैं कि हाल ही में करण जौहर के चैट शो Koffee With Karan में भी उनका जिक्र सामने आया था. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह शो में उर्फी का नाम लेते दिखाई दिए थे. उर्फी कभी बोरे से बनी ड्रेस, कभी पन्नी, कभी कांच तो कभी सिर्फ धागे पहनकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. अपने लुक्स से लोगों को हैरान करने का उर्फी कोई मौका नहीं छोड़तीं.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Urfi Javed

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर