होम /न्यूज /मनोरंजन /उर्फी जावेद ने गाली देने वाले टीनएजर्स को लगाई जमकर लताड़, बोलीं -न्यू जनरेशन बर्बाद हो गई है

उर्फी जावेद ने गाली देने वाले टीनएजर्स को लगाई जमकर लताड़, बोलीं -न्यू जनरेशन बर्बाद हो गई है

उर्फी जावेद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई. (फोटो साभार: Instagram@urf7i)

उर्फी जावेद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई. (फोटो साभार: Instagram@urf7i)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि एक टीनएजर्स ग्रुप है जो उन्हें लगातार फोन कर और गाली-गलौ ...अधिक पढ़ें

मुबंई. ‘बिग बॉस ओटीटी’ की उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने यूनिक फैशन सेंस के साथ ही साथ अपने बयानों को भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. इस बार भी वह अपने बयान को लेकर खबरों में हैं. चाहत खन्ना से लेकर चेतन भगत तक अन्य लोगों को फटकार लगा चुकी उर्फी अब उनटीनएजर्स को फटकार लगाई हैं, जो उन्हें कॉल करके परेशान कर रहे हैं और उन्हें अशब्द कह रहे हैं.

उर्फी ने अपने हालिया पोस्ट में खुलासा किया है कि एक टीनएजर्स ग्रुप है जो उन्हें लगातार फोन कर और गाली-गलौज कर परेशान कर रहा है. उन्होंने टीनएजर्स के नाम की प्रोफ़ाइल को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी साझा किया और कहा है कि जो भी उनके माता-पिता के बारे में बताएगा, उन्हें वह इनाम देंगी.

टीनएजर्स किया टैग
उर्फी जावेद ने उन टीनएजर्स को टैग करते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट में लिखा, “यह बच्चा और उसके दोस्त 10 दोस्त मुझे नॉनस्टॉप कॉल कर रहे हैं ( मुझे नहीं पता कि मेरा नंबर उन्होंने कहां से मिला) मैं 10 नंबरों के बजाय एक ही नंबर का यूज कर रही हूं. वे मुझे फोन कर रहे हैं और गाली दे रहे हैं आजकल बच्चों को क्या हो गया है? मुझे बिना किसी कारण के परेशान कर रहे हैं! मैं उनमें से 10 के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करने जा रही हूं,लेकिन अगर कोई उनके माता-पिता को जानता है, तो मुझे बताएं. मैं उन्हें इनाम दूंगी!”

(फोटो साभार इंस्टाग्राम@urf7i)

बोलीं-न्यू जनरेशन बर्बाद हो गई है
उर्फी यहीं रुकती वह एक दूसरे पोस्ट में लिखा, ” न्यू जनरेशन बर्बाद हो गई है! यह बच्चा बहुत गर्व के साथ कहानी को फिर से साझा कर रहा है. यह बच्चा और उसके दोस्त मजाक में लड़कियों को कॉल करते हैं और उन्हें गाली देते हैं और फिर पछताने के बजाय उसका इठलाते हैं.”

यह पहली बार नहीं है जब किसी कलाकार ने सोशल मीडिया पर टीनएजर्स ग्रुप को लताड़ लगाई हो. इससे पहले, ‘ये रिश्ता की’ करिश्मा सावंत ने भी अपने डीएम में एक बच्चे के लगातार गाली देने के बारे में बताया था, जब उन्होंने अकाउंट की के बारे में पता किया तो मालूम चला कि यह एक स्कूल जाने वाली लड़की थी जो उसे इस तरह के अपमानजनक संदेशों से संदेश दे रही थी.

Tags: Entertainment news., Urfi Javed

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें