Home /News /entertainment /

उर्फी जावेद ने Ex पारस कलनावत से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'पूरे शरीर पर मेरे नाम के टैटू...'

उर्फी जावेद ने Ex पारस कलनावत से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'पूरे शरीर पर मेरे नाम के टैटू...'

पारस कलनावत और उर्फी जावेद का रिश्ता 1 साल के अंतर में ही टूट गया था. 
 (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @urf7i/@paras_kalnawat)

पारस कलनावत और उर्फी जावेद का रिश्ता 1 साल के अंतर में ही टूट गया था. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @urf7i/@paras_kalnawat)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन की ही तरह उनकी लव लाइफ भी इन दिनों सुर्खियों में है. उर्फी जावेद एक समय पर 'अनुपमा (Anupamaa)' में समर का किरदार निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को डेट कर रही थीं. लेकिन, दोनों का यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया. ये बात तो सभी जानते हैं कि अब पारस और उर्फी साथ नहीं हैं. लेकिन, दोनों के ब्रेकअप की वजह क्या थी, इस पर से अब जाकर पर्दा उठा है. उर्फी जावेद ने अब एक इंटरव्यू में खुद बताया है कि आखिर उनका और पारस कलनाव का ब्रेकअप क्यों हुआ. क्यों दोनों अलग हो गए.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः उर्फी जावेद (Urfi Javed) बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बाद से लगातार चर्चा में छाई हुई हैं. भले ही बिग बॉस में उनका सफर 1 हफ्ते का ही रहा हो, लेकिन शो के बाद वह बाकि के कंटेस्टेंट्स की तुलना में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अपने अजीबो-गरीब फैशन और स्टाइल से अक्सर उर्फी जावेद लोगों को हैरान करती रहती हैं. उर्फी के फैशन की ही तरह उनकी लव लाइफ भी इन दिनों सुर्खियों में है. उर्फी जावेद एक समय पर ‘अनुपमा (Anupamaa)’ में समर का किरदार निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को डेट कर रही थीं. लेकिन, दोनों का यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया.

    ये बात तो सभी जानते हैं कि अब पारस और उर्फी साथ नहीं हैं. लेकिन, दोनों के ब्रेकअप की वजह क्या थी, इस पर से अब जाकर पर्दा उठा है. उर्फी जावेद ने अब एक इंटरव्यू में खुद बताया है कि आखिर उनका और पारस कलनाव का ब्रेकअप क्यों हुआ. क्यों दोनों अलग हो गए.

    टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में पारस कलनावत से ब्रेकअप की वजह का खुलासा करते हुए उर्फी ने बताया कि वह पारस के साथ अपनी डेटिंग को रिलेशनशिप ही नहीं मानती हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस रिलेशनशिप को ‘बचपने में की गई गलती’ बताया है.

    उर्फी जावेद कहती हैं- ‘मैं उसे रिलेशनशिप नहीं मानती. वो बचपने में की गई एक गलती थी. मैं तो साथ आने के एक महीने बाद से ही उससे ब्रेकअप करना चाहती थी. वो एकदम बच्चा था. बहुत पजेसिव था. उसने मेरे नाम के तीन टैटू बनवाए थे. मेरे नाम के टैटू बनवा कर वह मुझे इंप्रेस करने की कोशिश करता था. लेकिन, ऐसा कौन करता है जब आपका रिश्ता भी टूट चुका हो.’

    urfi javed, paras kalnawat

    पारस कलनावत और उर्फी जावेद का रिश्ता 1 साल के अंतर में ही टूट गया था. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @urf7i)

    उर्फी आगे कहती हैं- ‘ मैं उसके पास इसलिए वापस नहीं जाना चाहती थी, कि उसने मेरे नाम के टैटू कराए हैं. अगर वो अपने पूरे शरीर पर भी मेरे नाम के टैटू करा लेता, तब भी मैं उसके पास वापस नहीं जाती.’ इसके साथ ही उर्फी ने यह भी बताया कि पारस ने ब्रेकअप के बाद भी उनसे संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन, वह उनका कॉल रिसीव नहीं करती थीं. फिर कुछ समय बाद वो दूसरे रिलेशनशिप में चले गए.

    Tags: Bigg boss, Tv actresses, Urfi Javed

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर