होम /न्यूज /मनोरंजन /

उर्फी जावेद को 2 साल से ब्लैकमेल करने वाला आरोपी गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस का जताया आभार

उर्फी जावेद को 2 साल से ब्लैकमेल करने वाला आरोपी गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस का जताया आभार

उर्फी जावेद को ब्लैकमेल करने वाला शख्स गिरफ्तार. (फोटो साभार-  Instagram @urf7i)

उर्फी जावेद को ब्लैकमेल करने वाला शख्स गिरफ्तार. (फोटो साभार- Instagram @urf7i)

Urfi Javed News: उर्फी जावेद ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्हें ब्लैकमेल करने और अश्लील मैसेज भेजने वाले शख्स को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके लिए उर्फी ने मुंबई पुलिस का आभार भी जताया है.

अधिक पढ़ें ...

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल में कई पोस्ट कर खुलासा किया था किए शख्स उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है और धमकी भरे मैसेज भेज रहा है. इसकी शिकायत उन्होंने मुंबई पुलिस को भी की थी. इसके साथ ही उन्होंने पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर निराशा भी व्यक्त की थी. लेकिन मुंबई पुलिस ने उर्फी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए ओबोदे अफरीदी नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. उर्फी ने ओबोदे पर व्हाट्सएप पर उन्हें परेशान करने, ब्लैकमेल करने और धमकी देने का आरोप लगाया था.

उर्फी जावेद ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह दो साल से उन्हें प्रताड़ित कर रहा था. वह उनकी तस्वीरों को मॉर्फ कर रहा था. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उर्फी मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का आभार भी जताया है. उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में ओबोदे का फोटो शेयर करते हुए लिखा, “खुशखबरी! मेरे साथ छेड़खानी करने वाला यह शख्स आखिरकार सलाखों के पीछे है. मुंबई पुलिस को बहुत-बहुत धन्यवाद.”

Urfi Javed post

उर्फी जावेद मुंबई पुलिस का जताया आभार (फोटो साभार- Instagram @urf7i)

उर्फी जावेद ने रविवार को, ओबोद की तस्वीर और कुछ व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे और आरोप लगाया था कि वह उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर रहा था. उर्फी ने बताया था कि वह पंजाब इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता है. इतना ही नहीं उर्फी ने अपने पोस्ट में पुलिस की ढीले एक्शन का जिक्र करते हुए लिखा था, ‘मैंने गोरेगांव थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.”

(फोटो साभार- Instagram @urf7i)

लंबे समय से परेशान कर था आरोपी

उर्फी जावेद ने अपने पोस्ट में लिखा था, “यह आदमी मुझे काफी लंबे समय से परेशान कर रहा है. करीब 2 साल पहले किसी ने मेरी फोटो के साथ छेड़छाड़ की और उसे यहां-वहां भेजना शुरू कर दिया. मैंने 2 साल पहले ही पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करा दी थी और मैं उस समय नरक से गुजरी थी. मैंने 2 साल पहले की एक पोस्ट भी अपलोड की थी जो अभी भी मेरी प्रोफाइल में है.”

उर्फी जावेद बीमार होने के बाद अस्पताल में हुईं भर्ती, तेज बुखार के साथ हो रही हैं उल्टियां

पुलिस की कार्रवाई से निराश थीं उर्फी

उर्फी जावेद ने पोस्ट में आगे लिखा था, “यह आदमी उस तस्वीर के जरिए मुझे ब्लैकमेल कर रहा था और अश्लील वीडियो चैट करने के लिए कह रहा था. वह कह रहा था कि ऐसा न करने पर मेरी तस्वीर को अलग-अलग बॉलीवुड पेजों पर भेज देगा और मेरा करियर बर्बाद कर देगा. हां, वह मेरा उत्पीड़न करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था. मैं इसकी वजह से निराश नहीं हूं, मैंने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. 14 दिन हो गए हैं, अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है! इससे मैं बहुत निराश हूं.”

Tags: Urfi Javed

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर