होम /न्यूज /मनोरंजन /सुधांशु पांडे ने उर्फी जावेद को बताया ‘घटिया’, भड़की एक्ट्रेस ने कहा-‘अपना शो ही देख लेते तो शायद कुछ सीख पाते'

सुधांशु पांडे ने उर्फी जावेद को बताया ‘घटिया’, भड़की एक्ट्रेस ने कहा-‘अपना शो ही देख लेते तो शायद कुछ सीख पाते'

'अनुपमा' के 'वनराज' को उर्फी जावेद ने दिया मुंह तोड़ जवाब. (फोटो साभार: urf7i/sudanshu_pandey
/Instagram)

'अनुपमा' के 'वनराज' को उर्फी जावेद ने दिया मुंह तोड़ जवाब. (फोटो साभार: urf7i/sudanshu_pandey /Instagram)

उर्फी जावेद (Urofi Javed) दिवाली के दिन टॉपलेस पोज देते हुए लड्डू खा रही थीं. इस वीडियो को देख ‘अनुपमा’ के एक्टर सुधांश ...अधिक पढ़ें

मुंबई: उर्फी जावेद (Urofi Javed) किसी भी चीज से बनी ड्रेस पहन सकती हैं, ये तो सबको पता है लेकिन दिवाली पर टॉपलेस वीडियो शेयर कर उर्फी ने सबको हैरान कर दिया. लड्डू खाते हुए टॉपलेस उर्फी ने दिवाली की शुभकामना दी तो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी. टीवी के पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ के वनराज यानी सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) को भी उर्फी का अंदाज पसंद नहीं आया और गुस्से में उन्होंने एक्ट्रेस को घटिया कह दिया. एक्टर के इस कमेंट से भड़की उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिख कर करारा जवाब देते हुए उन्हें अपना ही शो देखने की सलाह दे डाली.

उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं या यूं कह ले कि सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं. अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से आए दिन ट्रोल होती रहती हैं लेकिन उर्फी हैं कि मानती नहीं. दिवाली पर उर्फी के ड्रेस को लेकर सुधांशु ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि ‘मैं उसे फॉलो नहीं करता फिर भी मुझे रोज इस तरह की घटिया चीजें देखने को मिलती है. ये सब देख मुझे गुस्सा आता है.

उर्फी ने सुधांशु से पूछा आप अपना शो नहीं देखते क्या ?
उर्फी ने इस न्यूज को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और फिर एक नोट लिख कर इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर सुधांशु पांडे को करारा जवाब दिया. उर्फी ने लिखा ‘द आयरनी, अनुपमा एक ऐसा शो है जो महिला सशक्तिकरण के बारे में है. जहां दिखाया जाता है कि महिला समाज में बने बनाए मापदंड को तोड़ती है. आप अपना शो क्यों नहीं देखते हो सुधाशुं ? शायद कुछ सीखते’.

urfi javed insta story

(फोटो साभार: urf7i/Instagram)

यही नहीं उर्फी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी कई तस्वीरों की रील बनाकर लिखा है ‘मेरी मां कहती है ठीक है’.

urfi javed insta story

(फोटो साभार: urf7i/Instagram)

उर्फी अपनी अतरंगी ड्रेस की वजह से काफी फेमस हुईं
उर्फी जावेद ने साल 2016 में एक्टिंग करियर शुरू किया था लेकिन उन्हें वो पॉपुलैरिटी नहीं मिली जो ड्रेस की वजह से अब मिल रही है. कभी टेप, कभी ब्लेड तो कभी सिमकार्ड से बने ड्रेस पहन कर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. उर्फी पिछले साल ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नजर आई थीं.

Tags: Anupamaa, Entertainment, Urfi Javed

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें