उर्वशी ढोलकिया ने 25 दिनों तक आखिर क्यों छुपाई कोरोना पॉजिटिव होने की बात? अब किया खुलासा

उर्वशी ढोलकिया (Photo Credit- @urvashiidholakia/Instagram)
उर्वशी ढोलकिया (Photo Credit- @urvashiidholakia/Instagram)

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने खुलासा किया है कि उन्होंने 25 दिनों तक कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की खबर को क्यों छुपाई. उन्होंने ये भी बताया कि जब उन्हें कोविड-19 (COVID-19) संक्रमित होने के के बारे में पता तो उनका क्या रिएक्शन था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) को कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते काफी दिनों से एक के बाद एक कई सेलेब्रिटीज के कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाए जाने की खबरें आ चुकी हैं. वहीं 10 अक्टूबर को जानी-मानी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने भी कोरोना को मात देने के बाद अपना संघर्ष शेयर किया था. उन्होंने अपने ये एक्सपीरिएंस तब साझा किया जब वो पूरी तरह कोविड फ्री हो गईं. वहीं अब उर्वशी ने बताया है कि उन्होंने 25 दिनों तक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर क्यों छुपाई थी. इसके पीछे की वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

दरअसल, उर्वशी ढोलकिया ने कोरोना संक्रमित पाए जाने के तुरंत बाद इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी थी लेकिन जब वो कोविड-फ्री हो गईं तब उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए सभी को सूचित किया. वहीं हाल ही में उन्होंने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. उनका कहना है कि वो नहीं चाहती थीं कि लोगों का नजरिया उनके लिए बदले और लोग उनसे डरने लगें. उन्होंने ये भी बताया कि वो जब कोरोना से पूरी तरह ठीक हो गईं तभी घर के बाहर कदम रखा.

उन्होंने बताया कि 'ये सुबह 6 बजे शुरू हुआ, जो कि काफी अजीब है. मुझे पहले से ही लो बीपी की शिकायत थी, इसलिए जब सुबह मेरा बीपी कम होने लगा तो मुझे शक हुआ कि कुछ तो गलत है. लेकिन समझ नहीं आ रहा था. मैं बहुत सावधान रहती हूं और मुश्किल से ही घर से बाहर जाती हूं, मैं सिर्फ हेयरकट के लिए ही बाहर गई थी. मैं इसलिए हैरान हुई कि सारी सावधानी बरतने के बाद भी मैं संक्रमित हो गई. मेरा संघर्ष मेंटल भी था क्योंकि मेरी 84 वर्षीय मां हैं और दो बेटे भी हैं'




उर्वशी कहती हैं कि वो आज भी अपने मां के पास खड़ी होने से डरती हैं. उन्होंने बताया कि वो दौरान उनके लिए किस कदर दिल तोड़ तोड़ देने वाला था. सेहत के साथ-साथ उनसे घर के सभी लोगों को दूर होना पड़ा था लेकिन अब उर्वशी पूरी तरह ठीक हैं और अपनी सेहत पर खास ध्यान दे रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज