होम /न्यूज /मनोरंजन /उर्वशी ढोलकिया के PHOTOS पर भद्दे कमेंट्स बेटे क्षितिज को नहीं होते थे बर्दाश्त, मां को लेकर कही खास बात

उर्वशी ढोलकिया के PHOTOS पर भद्दे कमेंट्स बेटे क्षितिज को नहीं होते थे बर्दाश्त, मां को लेकर कही खास बात

उर्वशी ढोलकिया ने अपने जुड़वा बच्चों की परवरिश अकेले की है. (फोटो साभार: urvashidholakia/Instagram)

उर्वशी ढोलकिया ने अपने जुड़वा बच्चों की परवरिश अकेले की है. (फोटो साभार: urvashidholakia/Instagram)

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholalia) टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. 44 साल की उर्वशी दो बेटों की मां हैं. ...अधिक पढ़ें

मुंबई: उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholalia) टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्हें ‘कसौटी जिंदगी’ की सीरियल में कोमोलिका बसु के रोल की वजह से खूब पॉपुलैरिटी मिली. खूबसूरत और बोल्ड उर्वशी अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी दबंग हैं. अपने दम पर अपने बच्चों को पालने वाली एक्ट्रेस ने साल 2013 में टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 6’ का भी हिस्सा रहीं और शो की विनर भी बनी थीं. उर्वशी सोशल मीडिया पर अक्सर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से कई बार ट्रोल भी किया जाता है. उर्वशी के बेटे क्षितिज ढोलकिया को कभी इन पर कभी बहुत गुस्सा आता था. एक इंटरव्यू में क्षितिज ने अपनी मां को लेकर दिल की बात कही है.

उर्वशी ढोलकिया के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालें तो पूल से लेकर बिकिनी तक में तमाम तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उर्वशी की ग्लैमरस फोटोज पर जहां फैंस तारीफ करते हैं वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करते रहते हैं. दो जुड़वा यंग बेटों की मम्मी उर्वशी कभी ट्रोल्स की परवाह नहीं करती हैं, लेकिन कुछ भद्दे कमेंट्स बेटे क्षितिज ढोलकिया को चुभ जाते थे. लेकिन अब वो भी ट्रोलिंग को नजरअंदाज करना सीख गए हैं.

URVASHI PIC

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया दो यंग बेटों की मां हैं. (फोटो साभार: urvashidholakia/Instagram)

मां को हमने कड़ी मेहनत करते देखा है
क्षितिज ढोलकिया ने इंटरव्यू में बताया कि ‘हमने बचपन से अपनी मम्मी को कड़ी मेहनत करते देखा है. उन्होंने कभी किसी बात की शिकायत नहीं की और हमारी सारी जरूरतों को पूरा किया. हमें लग्जरी लाइफ दी और इंडिपेंडेंट रहना सिखाया. सोशल मीडिया पर मां की ग्लैमरस फोटोज से मुझे कोई दिक्कत नहीं है’.

मम्मी को लेकर मुझे भी ट्रोल किया जाता था
टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में क्षितिज ने उन दिनों का जिक्र किया जब उन्हें भद्दे कमेंट्स से काफी दिक्कत होती थी. क्षितिज ने कहा ‘मुझे सोशल मीडिया पर कुछ ग्रुप्स मिले जो मम्मी को ट्रोल करते थे. मुझे याद है कि जब मैं हाई स्कूल में था मुझे ट्रोल किया जाता था. मैंने कई प्रोफाइल्स को रिपोर्ट भी किया था. लेकिन अब हंसता हूं, क्योंकि मैंने इन्हें नजरअंदाज करना सीख लिया है. ट्रोल्स का रियल वर्ल्ड में कोई अस्तित्व नहीं है’.

बता दें कि टीवी के कई शो का हिस्सा रहीं 44 साल की उर्वशी ढोलकिया सिंगल मदर हैं. 17 साल की उम्र में उर्वशी दो जुड़वा बेटों क्षितिज और सागर की मां बन गई थीं. अपने बच्चों की परवरिश एक्ट्रेस ने अकेले ही किया है.

Tags: Bikini Photos, Urvashi Dholakia

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें