Pavitra Rishta 2.0: शो में नहीं नजर आएंगी सुशांत सिंह राजपूत की ऑनस्क्रीन मां, एक्ट्रेस ने बताई वजह

उषा नाडकर्णी ने खुद बताई इसके पीछे की वजह (फाइल फोटो)

उषा नाडकर्णी ने खुद बताई इसके पीछे की वजह (फाइल फोटो)

टीवी का फेमस शो ‘पवित्रा रिश्ता’ (Pavitra Rishta ) फिर वापसी के लिए तैयार है. खबर है कि पवित्रा रिश्ता के पहले पार्ट में सुशांत सिंह राजपूत की ऑनस्क्रीन मां का रोल निभाने वाली उषा नाडकर्णी (Usha Nadkarni) इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगी.

  • Share this:

मुंबई : टीवी का फेमस शो ‘पवित्रा रिश्ता’ (Pavitra Rishta ) फिर वापसी के लिए तैयार है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बेहतरीन अभिनय ने इस शो को दर्शकों का चहेता बना दिया था. इतना ही नहीं इसी शो ने दोनों को शोहरत भी दिलवाई. अब इससे जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आ रही है. खबर है कि पवित्रा रिश्ता के पहले पार्ट में सुशांत सिंह राजपूत की ऑनस्क्रीन मां का रोल निभाने वाली उषा नाडकर्णी (Usha Nadkarni) इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगी.

पवित्र रिश्ता 2.0 (Pavitra Rishta 2) के बारे में बात करते हुए उषा ने पिंकविला से बातचीत में कहा, "नहीं, मैं वापस नहीं आ रही हूं. कोविड के डर के कारण मेरा परिवार मुझे घर से बाहर नहीं निकलने देता. मैं बूढ़ी हूँ, और मुझे डायबिटीज भी है. मैं 77 दिनों तक मराठी बिग बॉस का हिस्सा थी, और मुझे 15 दिनों के लिए बिग बॉस हिंदी में भी बुलाया गया था. सब कुछ तय हो गया था लेकिन फिर मेरे बेटे ने मुझे इसमें भाग लेने से मना कर दिया, क्योंकि कोई नहीं जानता कि आप कब और कहां से संक्रमित हो सकते हैं.'

बतातें चलें कि 'पवित्र रिश्ता' का पार्ट 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वापसी करने जा रहा है. पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) के निधन के बाद इसके सीक्वल की जोरदार चर्चा रही थी. माना जा रहा था कि शो मेकर्स इसके सीक्वल पर काम करेंगे. मिली रिपोर्ट के मुताबिक ‘पवित्र रिश्ता’ के सीक्वल में अर्चना देशमुख के रूप में अंकिता लोखंडे एक बार फिर दिखाई देंगी जबकि सुशांत सिंह राजपूत के फेमस कैरेक्टर मानव के रोल के लिए किसी नए एक्टर का चुनाव किया जाएगा. फिलहाल रोल के लिए किसी नाम एक्टर का नाम सामने नहीं आया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज