VIDEO: वैशाली ठक्कर ने मिस्टर अफ्रीका संग की रोका सेरेमनी, रेड कलर की साड़ी में ढा रहीं कहर

वैशाली ठक्कर की रोका सेरेमनी. (फोटो साभार : misstakkar_15/Instagram)

वैशाली ठक्कर की रोका सेरेमनी. (फोटो साभार : misstakkar_15/Instagram)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) को मिस्टर परफेक्ट मिल गए हैं. ‘ससुराल सिमर का’ (Sasural Simar ka) शो में अंजलि का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस ने अपनी रोका सेरेमनी की फोटो और वीडियो शेयर किए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 6:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar ka) और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) की रोका सेरेमनी हो गई. वैशाली के होने वाले जीवनसाथी का नाम डॉक्टर अभिनंदन सिंह है. वैशाली ने अपने इंस्टाग्राम पर इस रोका सेरेमनी की एक छोटी सी वीडियो क्लिप शेयर की है. इस सेरेमनी में सिर्फ उनके परिवार के लोग ही शामिल हुए. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी प्यारी फोटो शेयर की है, जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

वैशाली ठक्कर ने थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपने होने वाले दूल्हे मियां की फोटो शेयर की है. एक फोटो में वैशाली अकेली बैठी दिख रही हैं, जबकि दूसरे में डॉक्टर अभिनंदन सिंह के साथ नजर आ रही हैं. वैशाली रेड कलर की साड़ी में बेहद स्टनिंग लग रही हैं. जबकि अभिनंदन ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं.



इससे पहले वैशाली ने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी का छोटा सा वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कोरोना काल में बेहद सादगी से रोका किया गया. इस मौके पर सिर्फ माता-पिता को देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वैशाली के मम्मी और पापा उनके होने वाले पति और उन्हें तिलक लगा रहे हैं. इसके बाद वे दोनों को लड्डू खिलाते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में एक सगाई स्पेशल सॉन्ग चल रहा है.




वैशाली ठक्कर के जीवन के इस नए सफर के लिए फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. वैशाली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘जो आपका है, वो आपको दुनिया के दूसरे छोर से भी ढूंढ लेगा. इस अद्भुत शख्स डॉक्टर अभिनंदन सिंह उर्फ मेरे मिस्टर अफ्रीका के साथ मेरा रोका हो गया’. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग अभिशाली और रोका सेरेमनी लिखा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज